Brazil / इस महिला ने बनाया गिनीज रिकॉर्ड, पार किया 1187 डिग्री सेल्सियस उबला हुआ था लावा

Zoom News : Mar 12, 2021, 08:40 AM
Brazil: ये करीना ओलियानी (करीना ओलियानी) हैं। ये ब्राजील के रोमांच हैं। उन्होंने उत्तर और दक्षिणी पक्ष से दो बार माउंट एवरेस्ट जीता। Anaconda के साथ गोता लगाया जाता है। विमान के विंग पर खड़े आकाश में दफन हो गए हैं। लेकिन उन्होंने ज्वालामुखी पर कोई बहादुरी नहीं की। लेकिन अब उसने जो भी किया, वह खतरनाक, खतरनाक और आश्चर्यजनक से भरा हुआ था। करीना ओलियानी ने रस्सी से इथियोपिया की उबलते लावा झील (लावा झील) को पार किया। 

ईटियोपिया (इथियोपिया) प्रांत में एआरटी एबा (एआरटीए एले) का ज्वालामुखी है। यहां एक स्थिर उबलते लावा है। लावा की एक झील है। शीर्ष और झील के चारों ओर उच्चतम तापमान बनी हुई है। इसे पृथ्वी का सबसे गर्म हिस्सा भी कहा जाता है। 

एआरटीए एएलई (ईआरटीए एएलई) ज्वालामुखी के ऊपर एक विशेष प्रकार की रस्सी थी। इस करीना ओलियानी (करीना ओलियानी) के बाद एक विशेष सूट, हेलमेट, ऑक्सीजन सिलेंडर डालकर इस लावा झील को पार किया। 32 9 फीट 11.7 इंच उबलते हुए वह लावा पर पास हो गया। उस समय करीना ओलियानी लावा झील के क्रेटर को पार कर रही थी, उस समय तापमान 1187 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। 

इस शोषण के बाद, करीना ओलियानी का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (जीडब्ल्यूआर) में शामिल किया गया था। जीडब्ल्यूआर के अनुसार, करीना इट्रा ज्वालामुखी में जाना चाहता था, लेकिन उसे नहीं पता था कि वहां कितना खतरा खतरा है। फिर कनाडाई रिगिंग विशेषज्ञ फ्रेडरिक शूट की मदद करने के लिए आते हैं। उन्होंने करीना के इस शोषण के लिए आवश्यक वस्तुओं की सूची बनाई। उन्हें प्रबंधित किया या उन्हें बनाया। विशेष प्रकार के हीट सूट की व्यवस्था की गई। 

करीना ओलियानी (करीना ओलियानी) 12 साल का था, वह स्कूबा डाइविंग की पहली श्रेणी थी। इसके बाद उन्होंने कुछ विशेष तैराकी से संबंधित निश्चित पाठ्यक्रम बनाए। फिर वह समुद्र और व्हेल के सबसे बड़े शिकारी के साथ तैर गया। 17 साल की उम्र में, वह ब्राजील के वेकबोर्ड चैंपियन बन गए। स्नोबोर्डिंग के तीन बार एक चैंपियन।

करीना ओलियानी (करीना ओलियानी) आज एक डॉक्टर है। इसके अलावा, फ्रंट लाइन योद्धा कोरोना रोगियों की सेवा के लिए बनी हुई है। उनके पास डॉक्टर के दो प्रमाण पत्र हैं। पहली आपातकालीन चिकित्सा और दूसरी जंगल दवा। 

करीना ओलियानी (करीना ओलियानी) के पास हेलीकॉप्टर उड़ाने और पायलट प्रशिक्षण का लाइसेंस भी है। इसलिए, वे दुनिया के किसी भी कोने में अपने मिशन को पूरा करने के लिए जा सकते हैं। उसी समय, वह लोगों के साथ भी व्यवहार करता है। कई बार वह दूरदराज के इलाकों में लोगों की मदद करने के लिए जाता है। 

करीना ओलियानी के साथ उनकी उत्पादन टीम (करीना ओलियानी फिल्मों में रहती है। वे करीना के रोमांच की वीडियो और तस्वीरें लेते हैं। इसके बाद वे उन्हें मीडिया में भेजते हैं। करीना ओलियानी (करीना ओलियानी) ब्राजील के टेलीविजन पर दर्जनों श्रृंखलाएं आई हैं। खोज चैनल हैं चुनौती और चरम मिशन में भाग लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER