Pushpa 2- The Rule / अभी तक पूरा हुआ नहीं हुआ है 'पुष्पा 2' का ये काम- रिलीज में तीन महीने से भी कम समय

Vikrant Shekhawat : May 21, 2024, 07:00 AM
Pushpa 2- The Rule: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन एक बार फिर से पुष्पा बनकर पर्दे पर छाने वाल हैं. पिछले तीन सालों से इस फिल्म का इंतजार हो रहा है, जो अब जल्द ही पूरे होने वाला है. ये पिक्चर 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को रिलीज होने में अब तीन महीने से भी कम समय बचा है. हालांकि, अभी तक इस फिल्म का काम पूरा नहीं हुआ है. रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में एक आइटम सॉन्ग और फहद फासिल का एक जरूरी सीन है, उसका पोस्ट प्रोडक्शन काम अभी शुरू भी नहीं हुआ है. कहा जा रहा है कि इसकी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है, बस थोड़े बहुत काम बाकी है. उसके बाद उसका पोस्ट-प्रोडक्शन काम शुरू किया जाएगा.

कब तक शुरू होगा पोस्ट प्रोडक्शन काम?

बताया जा रहा है कि आखिरी शूटिंग शेड्यूल खत्म होने के बाद पोस्ट प्रोडक्शन काम अगले महीने शुरू होने की उम्मीद है. बहरहाल, इस फिल्म में एक बार फिर से अल्लू अर्जुन और फहद फासिल की भिड़ंत देखने को मिलेगी. उसके साथ ही अल्लू अर्जुन संग रश्मिका मंदाना की जोड़ी भी एक बार फिर से दिखेगी.

‘पुष्पा’ का पहला पार्ट साल 2021 में आया था, जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था और पिक्चर ब्लॉकबस्टर हो गई थी. इतना ही नहीं उसी फिल्म ने अल्लू अर्जुन को पैन इंडिया स्टार भी बना दिया था. अब उसी तरह की उम्मीद इस फिल्म से भी है. बहरहाल, अब देखना होगा कि ये फिल्म कैसा परफॉर्म करती है. पिछले पार्ट ने वर्ल्डवाइड 350 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

ये एक बिग बजट फिल्म है. मेकर्स इसके ऊपर खूब पैसा खर्च कर रहे हैं. कथित तौर पर इसका बजट 500 करोड़ रुपये है. हालांकि, मेकर्स ने रिलीज से पहले ही तगड़ा पैसा छाप लिया है. रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के नॉर्थ इंडिया के थिएट्रिकल राइट्स 200 करोड़ रुपये में बिके हैं, उसके साथ ही 250 करोड़ रुपये में ओटीटी राइट्स बिके हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER