विशेष / हैरान करने वाला दृश्य, टाइगर ने दांतों से पीछे खींच ली टूरिस्ट की गाड़ी, वीडियो वायरल

Zoom News : Jan 16, 2021, 07:10 PM
विशेष | सोशल मीडिया पर रोजाना कोई न कोई फोटो या वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक वीडियो बेंगलुरु के बानेरघट्टा नेशनल पार्क का वायरल हो रहा है। इसमें एक टाइगर सफारी गाड़ी को अपने दांतों से पीछे खींचते दिख रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद काफी लोग टाइगर की ताकत देखकर हैरान रह गए।

टाइगर और सफारी गाड़ी का यह वीडियो एक मिनट तीस सेकेंड लंबा है। इसमें टाइगर अपने जबड़ों का इस्तेमाल करते हुए टूरिस्ट गाड़ी को पीछे खींच रहा। इसकी वजह से गाड़ी के पिछले हिस्से में डेंट भी देखा जा सकता है। वीडियो को एक अन्य गाड़ी में बैठे हुए किसी टूरिस्ट ने कैद किया है। वहीं, जिस गाड़ी को टाइगर पीछे खींच रहा है, उसमें भी कई टूरिस्ट बैठे हुए हैं।

ट्विटर पर मोना पटेल नामक यूजर ने वीडियो अपलोड किया। यूजर का दावा है कि वीडियो बेंगलुरु के नेशनल पार्क का है। हालांकि, यह साफ नहीं हो सका है कि वीडियो किस तारीख का है। मोना पटेल ने भी वीडियो को उनके वॉट्सऐप पर मिलने की जानकारी दी है। 

15 जनवरी को अपलोड किए गए वीडियो को अब तक सात हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। एक यूजर ने कॉमेंट किया है कि एक हॉर्सपावर एक टाइगर की पावर के बराबर है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER