Delhi / खुदकुशी करने वाली Tiktok स्टार संध्या चौहान का नहीं मिला सुसाइड नोट

Zoom News : Jul 07, 2020, 10:14 PM

नई दिल्ली. एक के बाद एक आ रही खबरें परेशान करने वाली है। युवा मौत को गले लगा रहे हैं। वह भी छोटी—छोटी वजहों से। टिक—टॉक स्टार सिया कक्कड़ के बाद अब टिक टॉक पर फेमस रही संध्या चौहान की आत्महत्या से उनके फैन सदमे में है। मामले में जांच कर रहे अधिकारियों की मानें तो अभी तक इस मामले में सुसाइड नोट नहीं मिला है। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के गम से अभी परिवार और उनके फैंस उभरे भी नहीं थे कि एक बार फिर से ऐसी एक दुखद खबर ने सोशल मीडिया यूजर्स को गमगीन कर दिया. 18 वर्षीय छात्रा टिक टॉक (Tiktok) स्टार संध्या चौहान (Sandhya Chauhan) दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी कर रही थीं. वह महज 18 साल की थीं. फिलहाल संध्या के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. 


संध्या चौहान ने खुदकुशी क्यों की, इसकी कोई स्पष्ट वजह सामने नहीं आई है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की का मृत शरीर सबसे पहले उसके कजिन ने देखा और उसी ने सबसे पहले अधिकारियों को जानकारी दी. पुलिस को संध्या के परिवार के नजदीकी लोगों कि वो पिछले 2-3 महीने से डिप्रेशन में थी और शायद इसी वजह से उसने ये कदम उठाया. पुलिस ने संध्या का फोन जब्त कर लिया है, फ़िलहाल मामले की जांच की जा रही है.


बता दें कि हाल ही में भारत ने 59 चीनी ऐप्स पर बैन लगा दिया है. इनमें टिकटॉक (TikTok) और यूसी ब्राउजर (UC Browser) जैसे ऐप्स शामिल हैं. सरकार ने इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट के सेक्शन 69ए के तहत इन 59 चीनी ऐप्स पर बैन लगाया है. बीते 15 जून को सीमा विवाद में भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हो गए थे, जबकि 70 जवानों को गंभीर चोट लगी थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER