इंडिया / 1 लाख से अधिक फॉलोअर्स वाली TikTok स्टार सोनाली फोगाट ने मचाई थी धूम, लेकिन मिलेगी हार?

AajTak : Oct 24, 2019, 11:41 AM
Haryana Assembly Elections 2019 | हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 का रुझान सामने आ गया है. इस चुनाव में टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट भी बीजेपी के टिकट पर मैदान में हैं. वे आदमपुर सीट पर चुनाव लड़ीं. यहां कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई से उनकी टक्कर हो रही है. कुलदीप बिश्नोई 10100 वोटों से आगे चल रहे हैं. आइए जानते हैं कि सोनाली फोगाट के अब तक के सफर के बारे में कुछ खास बातें...

कुछ दिनों पहले गूगल सर्च में हर‍ियाणा में बीजेपी प्रत्याशी सोनाली फोगाट ने सनसनी मचा दी थी. उन्हें मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर स‍िंह हुड्डा से भी ज्यादा सर्च क‍िया जाने लगा था.

नहीं चला TikTok स्टार सोनाली का जादू, प्रचार मे कहा- शर्म आती है, आप जैसे लोग हिंदुस्तान में रहते है

टिकटॉक पर उनके 1 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. उन्होंने करीब 200 वीडियो टिकटॉक ऐप पर अपलोड किए हैं.

सोनाली बीते कई सालों से भारतीय जनता पार्टी के लिए कार्य कर रही हैं और वह भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी हैं.

वह महिला मोर्चा की जनजाति विंग की दिल्ली, चंडीगढ़ और हरियाणा की प्रभारी भी रह चुकी हैं. इसके अलावा वह भारतीय जनता पार्टी की कार्यकारिणी की सदस्य भी हैं और वह झारखंड और मध्य प्रदेश के जनजातीय इलाकों में काम कर चुकी हैं.

भाजपा नेता और 'टिक टॉक' स्टार सोनाली फोगाट के साथ मारपीट, जान से मारने की मिली धमकी

हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट भजनलाल और उनके परिवार का गढ़ रही है. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल यहां से दो बार चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER