इंडिया / नहीं चला TikTok स्टार सोनाली का जादू, प्रचार मे कहा- शर्म आती है, आप जैसे लोग हिंदुस्तान में रहते है

NavBharat Times : Oct 25, 2019, 12:18 PM
Haryana assembly election result | हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने टिकटॉक विडियो से चर्चा में आईं सोनाली फोगाट को चुनाव मैदान में उतारा था। यहां उनका मुकाबला कांग्रेस कैंडिडेट कुलदीप बिश्नोई से था। कुलदीप बिश्नोई ने सोनाली फोगाट को चुनावी मुकाबले में शिकस्त दे दी है। सोनाली फोगाट को 34 हजार 222 वोट मिले जबकि कुलदीप बिश्नोई को 63 हजार 693 मत मिले हैं। सोनाली की शिकस्त के बाद अब पार्टी उनकी हार का विश्लेषण तो निश्चित तौर पर करेगी।

बता दें कि सोनाली फोगाट चुनाव प्रचार के दौरान एक बयान को लेकर भी सुर्खियों में आ गईं थीं। अपने चुनाव प्रचार के दौरान सोनाली ने नारा लगवाया। नारे पर लोगों में उत्साह कम दिखा तो सोनाली नाराज हो गईं। नाराज भी इस कदर हुईं कि सीधे-सीधे नारा ना लगाने वालों को पाकिस्तानी कह दिया। सोनाली ने लोगों से कहा, 'आप भी मेरे साथ एक जयघोष करेंगे- भारत माता की जय।' इसपर लोगों ने 'जय' का नारा लगाया। हालांकि, कुछ लोगों ने संभवत: नारा नहीं लगाया।

1 लाख से अधिक फॉलोअर्स वाली TikTok स्टार सोनाली फोगाट ने मचाई थी धूम, लेकिन मिलेगी हार?

'शर्म आती है ऐसे लोग भी हिंदुस्तान में रहते हैं'

इसी को लेकर सोनाली ने तुरंत मंच से कहा, 'क्यों भई? आपलोग पाकिस्तान से आए हो क्या? पाकिस्तानी हो क्या? अगर हिंदुस्तानी हो तो भारत माता की जय बोलो।' इसके बाद सोनाली दो बार और नारा लगवाया, उन्हें फिर उम्मीद से कम रेस्पॉन्स मिला तो उन्होंने कहा, 'शर्म आती है आप पर, शर्म आती है कि आप जैसे लोग भी हिंदुस्तान में रहते हैं।'

कौन हैं सोनाली फोगाट?

हरियाणा के हिसार जिले में संत नगर की रहने वालीं सोनाली फोगाट (40) अपने टिकटॉक विडियोज को लेकर काफी चर्चित रही। उन्हें हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने आदमपुर सीट से प्रत्याशी बनाया था। बता दें कि सोनाली हरियाणा में बीजेपी की महिला मोर्चा के साथ भी काम कर चुकी हैं। यही नहीं, सोनाली हरियाणा बीजेपी की नैशनल एग्जिक्यूटिव मेंबर भी रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER