राजस्थान / ट्रिपल लोडिंग पर ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान, एक घंटे बाद तीनों का मिला शव

Zoom News : Apr 13, 2021, 07:22 AM
राजस्थान के बाड़मेर से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। एक बाइक पर सवारी कर रहे जिस तीन लोगों का ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटा था उन लोगों की ठीक एक घंटे बाद ही मौत हो गई। दरअसल रविवार की शाम को बाड़मेर जिला मुख्यालय क्षेत्र में यातायात पुलिस ने एक बाइक पर तीन लोगों के बैठे होने की वजह से उनका चालान काट दिया और 1 घंटे बाद ही तीनों की सड़क हादसे में मौत हो गई। जिस लापरवाही के लिए चालान काटा गया था उसी लापरवाही ने उन तीनों की जान ले ली। 

बाड़मेर जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर जब बाइक सवार मोटाराम, हनुमान, और जबराराम अपने गांव लौट रहे थे उसी समय बाइक का एक्सीडेंट हो गया जिसमें तीनों की मौत हो गई। हादसे के दौरान बाइक चलाने वाले मोटाराम हेलमेट भी पहने हुए भी थे लेकिन फिर भी उनकी मौत हो गई।

ये सभी लोग रात के करीब आठ बजे बाइक से अपने गांव लौट रहे थे। जब पुलिस हादसे वाली जगह पहुंची तो बाइक को सड़क पर गिरा हुआ पाया और लोगों ने तब तक उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचा दिया था। अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या उन्हें किसी ट्रक या अन्य गाड़ी ने कुचल दिया या फिर बाइक स्लिप करने की वजह से तीनों की जान चली गई। अस्पताल में तीनों बाइक सवार को मृत घोषित कर दिया गया। 

मृतक मोटाराम की जेब से आधार कार्ड मिला जिससे उसके बाछड़ाऊ गांव के होने की जानकारी मिली, अन्य दोनों मृतकों की पहचान भी उसी गांव के दो लोगों के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार तीनों युवक मजदूरी करते थे और बाड़मेर से बाछड़ाऊ अपने गांव जा रहे थे। 

इसी दौरान शाम 5 बज कर 40 मिनट पर चौहटन चौराहे पर यातायात पुलिस ने बाइक पर तीन लोगों के सवार होने की वजह से उनका चालान भी काटा था। हिदायत देने के बाद भी तीनों उसी बाइक से अपने गांव के लिए रवाना हो गए और नेशनल हाइवे 68 पर मृत पाए गए। हादसे की जानकारी मिलने से पूरे गांव में मातम छा गया क्योंकि तीन परिवार इससे उजड़ गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER