लोकल न्यूज़ / कोटा की एक फैक्ट्री में दर्दनाक हादसा...जानिए

Zoom News : Dec 26, 2020, 05:33 PM

राजस्थान.कोटा में एक दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई। यहां अनंतपुरा स्थित एक फैक्ट्री में मशीन में आटा डालते वक्त युवक उसमें गिर गया। उसका शरीर मशीन में चला गया। चंद सेकंड्स में उसका हाथ कट गया और आतें बाहर आने से मौके पर ही मौत हो गई। शरीर फंसने से मशीन बंद हो गई। इसमें बड़ी लापरवाही यह सामने आई की जब हादसा हुआ उस वक्त मशीन का ऑपरेटर वहां मौजूद नहीं था।


पुलिस ने बताया कि हादसे में मारे गए युवक का नाम रविंद्र कहार उर्फ गोलू था। वह अनंतपुरा स्थित पापड़ बनाने वाली फूड एग्रो कंपनी में काम करता था। शुक्रवार को मशीन में आटा (पापड़ बनाने का मिक्चर) डाल रहा था, तभी असंतुलित होकर मशीन में गिर गया। मशीन में गिरने के कुछ मिनट बाद ही उसकी मौत हो गई।


शुरुआती जांच में पुलिस को यह भी पता चला है कि जब हादसा हुआ था उस वक्त वहां कोई मजदूर नहीं था। इसलिए, अन्य साथी मजदूरों को कुछ देर बाद घटना का पता चल पाया। इसके बाद फैक्ट्री मालिक को सूचना दी गई। इसके बाद रविंद्र के शव को मशीन से बाहर निकाला गया।


मृतक रविंद्र परिवार में इकलौता था। उसकी मौत से माता-पिता पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। पिता ने बताया कि वह भी पास ही फैक्ट्री में काम करते हैं। देर शाम को उससे आखिरी बार रविंद्र से फोन पर बात हुई थी। फिलहाल, पुलिस फैक्ट्री में हुई इस घटना के कारणों की जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER