उजड़ गया परिवार / दर्दनाक हादसे ने छीन लीं तीन जिंदगियां, दंपती और दो माह की बच्ची की मौत से मचा कोहराम

Zoom News : Apr 29, 2022, 09:29 AM
मेरठ के जानीखुर्द में भोला-मेरठ मार्ग पर गांव पेपला के पास बुधवार देर रात समारोह से लौट रहे बाइक सवार दंपती और उनकी दो माह की बच्ची को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। परिजनों ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। 


थाना कंकरखेड़ा के गांव पठानपुरा निवासी गजे सिंह (27) पत्नी अंजू (24) और दो माह की बेटी प्रिया के साथ बुधवार शाम गांव सिसौला खुर्द में शादी की वर्षगांठ कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। देर रात गजे सिंह पत्नी और बेटी के साथ बाइक से पठानपुरा लौट रहे थे। गांव पेपला इदरीशपुर के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां से गुजरे एक ट्रक चालक ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो तीनों की मौत हो चुकी थी। रिश्तेदार कपिल ने जानी थाने में हादसे की रिपोर्ट दर्ज कराई है। 


अधिक खून बहने से हुई मौत

भोला-मेरठ मार्ग रात में सुनसान हो जाता है। गजे सिंह पत्नी अंजू और बेटी प्रिया के साथ काफी समय तक दुर्घटना स्थल पर घायल अवस्था में पड़े रहे। उनका काफी खून बह गया। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची सभी की मौत हो चुकी थी। गजे सिंह ने हेलमेट भी पहना था। हादसे में उनके सीने में गहरी चोट लगी।


घर पर छोड़ा था ढाई साल का बेटा

गजे सिंह अपने ढाई साल के बेटे को घर पर ही परिजनों के पास छोड़कर आए थे। रात में घटना की जानकारी होने पर पूरा परिवार मौके पर आ गया। परिजन शवों से लिपट कर घंटों विलाप करते रहे।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER