मनोरंजन / ट्रोलर्स ने सोनाक्षी को बताया सलमान की चमची तो अभिनेत्री दिया जवाब, कहा- हां हूं मैं, क्या कर लोगे

AMAR UJALA : Dec 07, 2019, 12:29 PM
बॉलीवुड डेस्क | सोनाक्षी सिन्हा भले ही सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक न हों लेकिन वो बॉलीवुड में सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाली एक्ट्रेस  हैं। अपनी पहली फिल्म के बाद से बॉडी शेमिंग से लेकर, कौन बनेगा करोड़पति में पूछे गए रामायण के सवाल तक, सोनाक्षी को अक्सर ट्विटर पर ट्रोल किया जाता रहा है। सोनाक्षी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वो सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। 

हाल में सोनाक्षी सिन्हा Koimoi में इंटरव्यू के दौरान यूजर्स द्वारा किए गए सवालों को पढ़ रही थीं। इस दौरान एक ट्रोलर्स ने कमेंट लिखा था कि 'सोनाक्षी, सलमान खान की सबसे बड़ी चमची है।' इस कमेंट पर सोनाक्षी ने जबरदस्त जवाब दिया।

सोनाक्षी ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा, 'हां ठीक है, उन्होंने मुझे अपनी पहली फिल्म दी ... हूं मैं, क्या कर लोगे?' गौरतलब है सोनाक्षी ने सलमान की फिल्म दबंग से फिल्मों में डेब्यू किया था।

इससे सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट द क्विंट को इंटरव्यू दिया। इसमें सोनाक्षी से सवाल किया गया कि अभिनेत्रियों की तुलना में अभिनेता अपने से ज्यादा छोटे सह कलाकार के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। सलमान खान भी दबंग 3 में अपने से 33 साल छोटी लड़की से साथ रोमांस कर रहे हैं। इसको वह कैसे देखती हैं ? 

इस सवाल के जवाब में सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि, 'मुझे पता नहीं, दरअसल मैंने कभी ऐसा सोचा नहीं हैं। आपको इस बारे में सलमान खान से खुद पूछना चाहिए कि वह क्या खाते हैं और खुद को कैसे फिट रखते है कि हर फिल्म में नई अभिनेत्री के साथ काम कर रहे हैं। मैंने इस बारे में कभी भी सोचा नहीं हैं क्योंकि मेरे लिए यह एक काम है। मैं सलमान खान को हैट्स ऑफ करती हूं कि वह इतने लंबे समय से काम कर रहे हैं और करियर को बनाए रखा। अगर इससे आपको समस्या है तो इस बारे में आपको सलमान खान से बात करनी चाहिए।'


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER