UP / कीचड़ में धंसा 'पैसों से भरा ट्रक', सड़क पर गिरने लगी नोटों की कतरन

Zoom News : Sep 16, 2022, 07:20 PM
कानपुर से बरेली जा रहा एक ट्रक बारिश से हुए कीचड़ में धंस गया। ट्रक को निकालने की जुगत में उसके अंदर से सड़क पर कुछ ऐसा गिरा कि आसपास के इलाकों में मानो भगदड़ सी मच गई। सड़क पर चलते हुए राहगीर भी अपनी गाड़ी रोक-रोक रुकने लगे। ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। इतना ही नहीं पुलिस और आरबीआई की टीम भी सूचना ही ट्रक से गिरी चीजा रहस्य जानने को निकल पड़ी। असलियत पता चली तो सबको के होश उड़ गए। दरअसल एक ट्रक में नोटों की कतरन भरी हुई थी। कानपुर से बरेली जा रहा ट्रक हरदोई जिले के बेहटा गोकुल थाने के गांव दलेलुपर के पास कीचड़ में धंस गया। ट्रक को निकालने के चक्कर में उसके अंदर लदी नोटों की कतरन का बंडल सड़क पर गिर गया। किसी राहगीर की नजर पड़ी तो ट्रक में नोट भरे होने का हल्ला मच गया। बाद में आरबीआई के अधिकारियों से वार्ता करने के बाद ट्रक को कीचड़ से निकलवा कर उसे रवाना किया गया। 

हरदोई शाहजहांपुर मार्ग पर बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के दलेलपुर गांव के पास एक ट्रक सड़क किनारे कीचड़ में धंस गया। ट्रक चालक ने ट्रक को निकालने का काफी प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। इसी ट्रक को निकालने की कोशिश में ट्रक में भरे नोटों की कतरन से बने कुछ बंडल सड़क पर गिर गए। उधर से निकल रहे आसपास के लोगों ने जब वो बंडल देखे तो लोगों को लगा कि इस ट्रक में नोट भरे हुए हैं जिसके बाद आसपास के ग्रामीण भारी संख्या में वहां पर एकत्र हो गए।

नोटों से भरे ट्रक की सूचना पर लोगों के पहुंचने की खबर के बाद पुलिस को इस पूरे मामले की खबर मिली जिसके बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची पुलिस ने पूरे मामले को समझा। आरबीआई के अधिकारियों से वार्ता की ट्रक को कीचड़ से निकलवा कर रवाना किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया पता चला था इस तरह से एक ट्रक फंसा हुआ है जिसकी सूचना पर सीओ हरपालपुर मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरबीआई के अधिकारियों से बात की तो पता चला कि ट्रक कानपुर से बरेली जा रहा था उसे निकलवा कर रवाना कर दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER