Aditya Singh Rajput / टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत का निधन, बाथरूम में मिला शव

Vikrant Shekhawat : May 22, 2023, 05:35 PM
Aditya Singh Rajput: एक्टर, मॉडल और कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत का निधन हो गया है। बता दें उनका शव बाथरूम में मिला है। जानकारी के अनुसार आदित्य बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर स्थित मकान में मृत मिले थे। इसके बाद दोस्त और बिल्डिंग का वॉचमैन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां एक्टर को डॉक्टर ने मृत बताया। आदित्य सिंह राजपूत ने अपनी करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। बता दें आदित्य सिंह राजपूत ने कई नए एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को इंडस्ट्री में लॉन्च किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मौत ड्रग ओवरडोज के कारण हो सकती है। आदित्य दिल्ली से हैं और एक मॉडल के रूप में शुरुआत की थी। वह क्रांतिवीर और मैंने गांधी को नहीं मारा जैसी फिल्मों में काम किया था। वह लगभग 300 विज्ञापनों का हिस्सा थे और उन्होंने स्प्लिट्सविला 9 जैसे रियलिटी शो में भाग लिया और लव, आशिकी, कोड रेड, आवाज़ सीज़न 9, बैड बॉय सीज़न 4 और अन्य जैसे टीवी प्रोजेक्ट किए थे।

कौन थे आदित्य सिंह राजपूत?

आदित्य सिंह राजपूत इंडस्ट्री में अच्छी पहचान रखते हैं. उनका कनेक्शन कई लोगों से था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. कुछ टीवी शोज और फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने अपना ब्रांड पॉप कल्चर शुरू किया. इस ब्रांड के तहत वो बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम करते थे. उन्होंने कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को इंडस्ट्री में लॉन्च किया था.

एक्टर की अचानक हुई मौत से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. किसी के लिए भी विश्वास कर पाना मुश्किल है कि कल तक पार्टी करते और हंसते-मुस्कुराते आदित्य आज इस दुनिया में नहीं हैं. दिल्ली के रहने वाले आदित्य सिंह राजपूत का मॉडलिंग करियर काफी बढ़िया रहा था. उन्होंने 'क्रांतिवीर' और 'मैंने गांधी को नहीं मारा' नाम की फिल्मों में काम किया. इसके अलावा वो टीवी पर आए लगभग 300 विज्ञापनों में दिख चुके थे. टीवी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला में भी उन्हें देखा गया था.

ग्लैमर की दुनिया में थी खास पहचान

वेब सीरीज 'गंदी बात' में भी आदित्य ने काम किया था. पिछले काफी समय से आदित्य सिंह राजपूत एक प्रोडक्शन हाउस से जुड़े हुए थे. वो कास्टिंग के काम पर ज्यादा ध्यान दे रहे थे. मुंबई के ग्लैमर सर्किट में आदित्य की खास पहचान थी. वो पार्टियों और पेज 3 इवेंट्स में अक्सर नजर आते थे.

आदित्य सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में की थी. एक्टर का जन्म और परवरिश दिल्ली में हुई थी. हालांकि उनका परिवार उत्तराखंड से था. उनके घर में माता-पिता के साथ एक बड़ी बहन हैं, जो शादी के बाद यूएसए शिफ्ट हो गई थीं. स्कूल की पढ़ाई खत्म करने के बाद आदित्य ने कई एग्जाम दिए थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. ऐसे में उन्होंने मुंबई आकर अपना करियर बनाया. उन्होंने फिल्मों और विज्ञापन के साथ-साथ टीवी शो CIA (CAMBALA Investigation Agencies) में काम किया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER