Bollywood / ट्विंकल खन्ना ने इंट्रोड्यूस किया 'ट्वीक पजामा'

Zoom News : Sep 23, 2020, 06:40 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | ट्विंकल खन्ना ट्वीक इंडिया के जरिए अपने कई आर्टिकल्स अपनी वेबसाइट 'ट्वीक इंडिया' पर अपलोड करती है तो वहीं साथ ही में कई हेल्थ एक्सपर्ट, मोटीवशनल स्पीकर और कलाकारों के इंटरव्यू भी अपने वेबसाइट पर शेयर करती  हैं। और भारतीय लोगों को कई चीजों से अवगत कराती है और उन्हें इंनसपायर कर कई कहानियां अपने बुक द्वारा भी बताती है।

ऐसे में ट्विंकल ने अब ट्वीक इंडिया के जरिए ट्वीक पजामा लांच किया। इंस्टा पर इन पजामा की तस्वीर शेयर की। साथ ही इन पजामा को पहनकर लोगों को इस कम्फर्टेबल पजामा को खरीदने की बात कही। इसी के साथ ट्विंकल ने इन पजामा को दो तरह से पहन कर दिखाया और कहा कि इसे आप पूरा दिन घर पर पजामा की तरह पहने और जूम कॉल मीटिंग के लिए बस इस पजमा के बाहें चढ़ा ले और बन गया आपका जूम कॉल शर्ट। इस ट्वीक पजामा का नाम 'आय' रखा गया है क्योंकि इस पजामा पर आंख का लोगो बना हुआ है।

ट्विंकल ने तीन तस्वीरें शेयर की जिसमें से एक पजामा सेट की हैं तो वहीं अन्य तस्वीरों में ट्विंकल ने घर पर पजामा पहने हुए तो वहीं पजामा को शर्ट की तरह पहनने के फोटो को शेयर किया।

इन तस्वीरों को शेयर कर ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा,' जैसा कि पहले मैंने कहा था कि पजामा बहुत ही क्षमाशील नेचर के हैं वही जीन्स बहुत ही शिकायती हैं। तब मुझे यकीन नहीं था कि, यह सच होगा कि हमें दिनभर पजामा में ही रहना होगा। तो यह हैं हमारी पेशकश!! ट्वीक इंडिया और मींट कॉटन के कोलॉबरेशन के साथ 'आय' पीजे (पजामा) जो कि आपको दिनभर विश्राम और आराम करने में मदद कराएगा और बस इन पजामा के हाथों के बांहों को समेट लो और आप तैयार हैं अपने जूम कॉल मीटिंग के लिए। इसी के साथ ट्विंकल ने इन पजामा को खरीदने के लिए ट्वीक इंडिया के वेबसाइट पर जाने के लिए कहा। और मस्ती भरे अंदाज में ट्वींकल ने  'तहेर शाह' के गाने 'आय टू आय' के लिरीक्स लिखे और कहा, सूचना, यह तहेर शाह के गाने से नहीं लिया गया है पर आप यहां लिरीक्स का मजा ले सकते हैं।

तो कुछ इस तरह से ट्विंकल ने ट्वीक पीजे (पजामा) को इंट्रोड्यूस किया।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER