Jammu and Kashmir / लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी पुलिस कस्टडी से फरार, तलाश में जुटी पुलिस

Zoom News : Apr 05, 2023, 06:07 PM
Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर में पुलिस की हिरासत से दो आतंकी फरार हो गए हैं। फरार दोनों आतंकियों को संबंध आंतकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से बताया जा रहा है। पुलिस दोनों आंतकियों की तलाश में जुट गई है। जम्मू कश्मीर से मिली जानकारी के मुताबिक, ये आतंकी रास्ते से फरार हो गए है। पुलिस ने बताया कि दोनों आतंकियों को बारामूला पुलिस स्टेशन लाया जा रहा था, रास्ते में दोनों आतंकी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए हैं। पुलिस ने जम्मू कश्मीर में अलर्ट जारी कर दिया है। पुलिस ने इस पूरे मामले की तहक़ीक़ात भी शुरू कर दी है।

पुलिस हिरासत से फरार हुए दोनों आतंकी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों आतंकी बारामुला में पुलिस हिरासत से फरार हुए हैं। पुलिस ने पूरे राज्य में अलर्ट जारी कर दिया है। पुलिस दोनों आतंकियों की तलाश सरगर्मी से कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक ये लश्कर-ए-तैयबा के आंतकी आज उस समय फरार हुए जब दोनों को डिस्ट्रिक्ट जेल बारामूला से पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए बारामुला पुलिस स्टेशन ला रही थी। फरार होने के बाद से पूरे घाटी में पुलिस और प्रशासन दोनों ही अलर्ट मोड में हैं।

दोनों आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के लिए कर रहे थे काम

जानकारी दे दें कि फरार दोनों आतंकवादियों की पहचान आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के मारूफ नज़ीर और शाहिद शौकत के तौर पर हुई है। गौरतलब है ये दोनों आतंकी बारामुला में शराब की दुकान पर हुए हमले की वारदात में शामिल थे। उस समय पुलिस ने इन दोनों आतंकियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस को जांच में पता चला था की यह दोनों आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम कर रहे थे। इस घटना के बाद से ही पुलिस ने सर्च ऑपेरशन शुरू कर दिया है। पुलिस सरगर्मी से फरार दोनों आतंकियों की तलाश कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER