Rajasthan / करौली में फिर टेंशन, शहर में एक घंटे तक रहा अफरा-तफरी का माहौल

Zoom News : Jul 07, 2022, 06:15 PM
राजस्थान के करौली जिले में एक बार फिर से दो पक्षों में झगड़ा हो गया। दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर ली। मौके पर पहुंचे कलेक्टर और एसपी ने मामला शांत कराया। दरअसल, आज दो पक्षों के झगड़े में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया जिसमें दो जने घायल हो गए। झगड़े की सूचना शहर में फैलते ही दुकानदारों ने दुकानों को बंद कर दिया। पूरा बाजार बंद कर दिया गया। कुछ देर के लिए अफरातफरी मचने के साथ अफवाहें भी फैलने लगीं। सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक नारायण सिंह टोगस शहर के दौरे पर निकले और स्थिति को काबू किया।

साइड देने को लेकर हुआ विवाद 

पुलिस के अनुसार करौली शहर के भूडारा बाजार में गुरुवार को आवागमन के लिए साइड देने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़े में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। हमले मे एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए। झगड़े की सूचना मिलते ही करौली शहर में अफरा-तफरी का माहौल मच गई और दुकानदार अपनी दुकानों के शटर गिराकर भागने लगे। स्कूलों में भी छुट्टी कर दी गई। परिजन बच्चों को स्कूल से घर लाते नजर आए। 

कलेक्टर ने अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील

पुलिस अधीक्षक और जिला कलेक्टर ने शहर का दौरा का आमजन से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की और शांति बनाए रखने की अपील करते हुए दुकानों को वापस खोलने के लिए कहा। वहीं जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायल वसीम और रफीक का हाल जाना और चिकित्सा अधिकारियों को बेहतर उपचार करने के निर्देश दिए। जिला कलेक्टर ने मीडिया से बात करते हुए आमजन से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने और शांति बनाए रखते हुए दुकानों को खोलने की अपील की है। जिला कलेक्टर ने बताया कि झगड़ा करने वाले 3 लोगों को राउंडअप कर लिया गया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER