दुनिया / हनीमून के दो हफ्ते बाद, पति ने धोखा दिया, चाबी ने खोला रहस्य

Zoom News : Dec 10, 2020, 10:09 AM
Delhi: एक महिला ने एक रिश्ते पोर्टल पर अपने प्यार और धोखे की कहानी साझा की और बताया कि कैसे किसी को भी आसानी से भरोसा नहीं करना चाहिए। महिला पहले से शादीशुदा थी और हाल ही में उसका तलाक हुआ। उनके पहले पति से एक बच्ची भी है। तलाक के कुछ दिनों बाद, वह ब्रैंडन नाम के एक व्यक्ति से मिली। ब्रैंडन दिखने में बहुत आकर्षक था।

महिला ने लिखा कि ब्रैंडन बहुत अमीर और स्मार्ट थे और मुझे एक राजकुमारी की तरह रखते थे। वह मुझसे शादी करना चाहता था लेकिन मैं तलाक के बाद नया रिश्ता शुरू करने के लिए किसी भी जल्दबाजी में नहीं रहना चाहता था। मैंने उससे एक साल बाद शादी करने को कहा। पहली शादी में मिले धोखे के बाद मैं कोई भी हरकत करना चाहता था।

महिला ने कहा कि एक साल बीत जाने के बाद, ब्रैंडन ने एक बार फिर सगाई की बात कही। समय बीतने के साथ, वह बार-बार मुझ पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। महिला ने कहा कि ब्रैंडन ने अपनी बेटी की भी देखभाल की और वे दोनों उसके बहुत करीब थे। सब कुछ सही था, लेकिन ब्रैंडन की छवि लोगों के बीच एक प्लेबॉय की तरह थी।

महिला ने लिखा कि हमारे कुछ सामान्य दोस्त थे और उन्होंने हमेशा मुझे ब्रैंडन से सावधान रहने की सलाह दी। उनकी प्लेबॉय छवि के कारण, किसी ने नहीं सोचा था कि ब्रैंडन कभी भी शादी कर पाएंगे। हालांकि मुझे लगा कि मुझसे मिलने के बाद वह बदल गया है।

महिला ने कहा कि अपने 35 वें जन्मदिन पर, ब्रैंडन उसे सिंगापुर हॉलिडे पर ले गया और वहां उसे शादी के लिए प्रपोज किया। आखिरकार उन्होंने भी शादी के लिए हां कह दी। महिला ने लिखा कि हमने परिवार के कुछ सदस्यों की मौजूदगी में शादी की। मैं खुशी के मारे रो रही थी। यह दिन मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दिन था।

हनीमून के दो हफ्ते बाद, ब्रैंडन ने बताया कि उसे काम के लिए शहर से बाहर जाना था और वह कुछ दिनों के लिए घर नहीं आ पाएगा। महिला ने कहा कि शादी के बाद, मैं उससे ज्यादा प्यार करने लगी और उसे दूर नहीं भेजना चाहती थी लेकिन जरूरी काम के चलते मैंने उसे नहीं रोका।

कुछ दिनों के बाद ब्रैंडन ने अपना काम खत्म किया और वापस लौट आए। वह मुझे सुंदर फूल और एक सुंदर हार लाया। जब वो नहाने के लिए बाथरूम में गया तो मैंने उसका सामान सही करना शुरू कर दिया। कपड़े संभालते समय, एक होटल की चाबी अचानक उसकी जैकेट की जेब से गिर गई। मुझे लगा कि यह उस होटल की कुंजी होगी जिसमें वह रुके थे।

जब वह शावर से बाहर निकला, तो मैंने उससे बहुत आराम से चाबी के बारे में पूछा, लेकिन जो मैंने सोचा वह इतना छोटा था, वास्तव में यह उतना छोटा नहीं था। सबसे आश्चर्यजनक बात ब्रैंडन का रवैया था। उन्होंने बड़ी आसानी से कहा, 'तो आपने मुझे पकड़ लिया।' मैं इसके लिए तैयार नहीं था। मैंने सोचा भी नहीं था कि एक छोटी सी चाबी के पीछे भी ऐसी कहानी होगी।

ब्रैंडन ने बताया कि वह होटल में एक महिला से मिलने गया था और घर वापस आने से पहले भी वह उससे मिला था। महिला ने कहा कि कुछ भी कहना या सुनना नहीं था। मैं पूरी तरह से टूट गया था। उस होटल की चाबी ने मेरी शादी खत्म कर दी। मैंने उसे घर से बाहर निकाल दिया।

महिला ने लिखा कि मेरी बेटी ब्रैंडन से बहुत प्यार करती थी और वह भी उसके जाने से बहुत दुखी हुई। मुझे यकीन है कि यहां से निकाले जाने के बाद, वह सीधे उसी महिला के पास गया होगा। महिला ने कहा कि ब्रैंडन मेरे पहले पति की तुलना में बड़ा धोखेबाज निकला। मैं अपने आप को कोस रही थी कि मैंने पहले अपने दोस्तों की बात क्यों नहीं सुनी। इस रिश्ते ने मुझे खुशी नहीं बल्कि एक सबक भी दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER