Special / नींद में था Uber ड्राइवर, चैट पर लिख दी ऐसी बात; पढ़कर सोच में पड़ गया सवारी

Zoom News : Jan 30, 2023, 12:49 PM
Uber Cab Driver Story: क्या आप भी कैब बुक करने के बाद अपने ड्राइवर का पता लगाने की कोशिश करते हैं कि आखिर वह कहां पर है. अगर कॉल नहीं लगता या फिर कॉल करने के बजाय मैसेज करते हैं तो ड्राइवर अपनी लोकेशन बताता है और यह भी बताता है कि आखिर उसे आने में कितना समय लगेगा. हालांकि, कुछ ड्राइवर कैब कैंसिल करने के लिए मैसेज चैट का यूज करते हैं. सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हंस पड़ेंगे. ड्राइवर ने सिर्फ इस वजह से राइड कैंसिंल कर दी क्योंकि वह बेहद ही नींद में था. उसने इसका जिक्र अपने चैट में भी किया.

कैब ड्राइवर चैट पर लिखी दी ऐसी बात

भारत में राइडर्स अक्सर राइड कैंसिलेशन और लंबे इंतजार की समस्या से जूझते हैं. लोग कैब ड्राइवर्स को यह पुष्टि करने के लिए मैसेज भेजते हैं कि क्या वे अभी भी राइड के लिए तैयार हैं. ड्राइवर के ईमानदार जवाब के कारण कैब ड्राइवर की बातचीत ट्विटर पर वायरल हो रही है. गुरुवार को आशी (@ashimhta) नाम के एक ट्विटर यूजर ने ऐप-कैब ड्राइवर के साथ बातचीत का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया. वायरल हो रहे स्क्रीनशॉट में भरत नाम का ड्राइवर आशी से राइड कैंसिल करने के लिए कहता है क्योंकि उसे नींद आ रही है. इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए आशी ने लिखा: "बेंगलुरु में दिनभर की भागदौड़ के बाद थक गई हूं."

ट्वीट को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी

इस ट्वीट को चार हजार से ज्यादा लाइक्स मिले. कमेंट्स में कई लोगों ने ड्राइवर की ईमानदारी की सराहना की. पोस्ट पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “उस शख्स ने ईमानदारी दिखाई और जैसा था वैसा सबकुछ बताया. नींद में गाड़ी चलाते वक्त दुर्घटना भी हो सकती थी. ऐसे में उसने अपनी जगह अच्छा काम किया." एक अन्य यूजर ने अपनी घटना बताई और कहा, "एक ड्राइवर ने राइड एसेप्ट की और 5 मिनट तक अपनी जगह से नहीं हिला. मैंने उसे फोन किया और पूछा तो उसने कहा मैं आपके कॉल का इंतजार कर रहा था."

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER