Rajasthan News / जयपुर-अजमेर हाईवे पर 2 ट्रकों से टकराया बेकाबू ट्रेलर, ड्राइवर-खलासी जिंदा जले

Zoom News : Jun 28, 2023, 01:53 PM
Rajasthan News: जयपुर-अजमेर हाईवे पर बुधवार सुबह 2 ट्रकों और ट्रेलर में टक्कर के बाद आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि ट्रक में बैठे ड्राइवर और खलासी को बचने का मौका भी नहीं मिल पाया। इस भयावह हादसे में दोनों जिंदा जल गए। बताया जा रहा है कि एक ट्रक में 12 मवेशी भी लदे हुए थे। मवेशी भी इस हादसे का शिकार हो गए। एक ट्रक में धागा और एक ट्रेलर में प्लास्टिक कट्टे थे इसके कारण भी आग तेजी से फैल गई।

हादसा जयपुर-अजमेर हाईवे के दूदू के पास सुबह साढ़े पांच बजे हुआ। 2 ट्रक दूदू के करीब हाईवे पर स्थित रामनगर मोड पर चाय पीने के लिए रुके थे। इस दौरान जयपुर से अजमेर की ओर जा रहा ट्रेलर अनियंत्रित होकर ट्रकों से जा टकराया। सूचना मिलने पर दूदू थाना का स्टाफ और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने 2 ट्रकों और ट्रेलर को हटाकर हाईवे पर लगा जाम खुलवाया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 3 दमकलों ने सुबह करीब 9 बजे तक आग पर काबू पाया।  दरअसल, जयपुर-अजमेर हाईवे पर दूदू के पास तीन ट्रक और ट्रेलर में टक्कर के बाद आग लग गई। टक्कर लगते ही डीजल टैंक फट गया और आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिससे ट्रक में बैठे चालक और खलासी को बचने का मौका नहीं मिला और दोनों जिंदा जल गए।

वहीं, एक ट्रक में मवेशी लदे हुए थे, जिनकी भी जिंदा जलने से मौत हो गई। एक ट्रक में धागा और एक ट्रेलर में प्लास्टिक कट्टे थे। इसके कारण भी आग तेजी से फैल गई।

हादसे की सूचना पर  दूदू थाना स्टाफ और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। सुबह करीब पांच बजे लगी आग पर 9 बजे के बाद काबू पाया जा सका। आग में जले चालक और खलासी की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस उनकी शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER