देश / केंद्रीय मंत्री की कार का एक्सीडेंट, पत्नी की गई जान

Zoom News : Jan 11, 2021, 10:56 PM
कर्नाटक | केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की कार हादसे का शिकार हो गई है। इस घटना में केंद्रीय मंत्री को चोट लगी है। वहीं, उनकी पत्नी की जान चली गई। धिकारी ने बताया कि नाइक जिस वाहन से जा रहे थे वह उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उस समय मंत्री कर्नाटक में धर्मस्थल से गोवा लौट रहे थे। फिलहाल केंद्रीय मंत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टर इलाज कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात कर केंद्रीय मंत्री की इलाज की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा है। वहीं, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाइक की पत्नी विजया नाइक के निधन पर शोक व्यक्त किया है। बता दें कि इस हादसे में केंद्रीय मंत्री के साथ यात्रा कर रहे उनके निजी स्टाफ भी चोटिल हुए हैं जिनका की अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात की है और उन्हें बेहतर इलाज प्रदान करने के लिए कहा है। साथ में राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री से यह भी कहा है कि यदि आवश्यकता हुई तो केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक दिल्ली लाने की बात भी कही है। घटना की सूचना मिलने के बाद गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत अस्पताल पहुंच चुके हैं। उत्तर कन्नड़ के एसपी शिवप्रकाश देवराजू ने बताया है कि केंद्रीय मंत्री के निजी सहायक की भी हादसे में मौत हो गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER