उत्तर प्रदेश / टिकट बनाने को लेकर झगड़े के बाद टीटीई ने यात्री को चलती ट्रेन से दिया धक्का, हुई मौत

Zoom News : May 16, 2021, 02:09 PM
लखनऊ: सिकंदराबाद से गोरखपुर जा रही ट्रेन में टिकट बनाने को लेकर यात्री और टीटीई में झड़प हो गई। दोनों के बीच काफी विवाद हुआ। यात्रियों ने बताया कि टीटीई ने चलती ट्रेन में यात्री वसंत (26) को ढकेल दिया। यात्री अनियंत्रित होकर ट्रेन से गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामला बादशाहनगर रेलवे स्टेशन के पास बीती रात का है। यात्रियों ने टीटीई को पकड़कर पहले 112 पर डायल किया फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, मृतक के जीजा गोविंद ने चारबाग जीआरपी में टीटीई जय नारायण यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

जीआरपी इंस्पेक्टर अंजनी कुमार मिश्रा ने बताया कि टीटीई के खिलाफ 304 का मामला दर्ज किया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है। बता दें कि टीटीई की हरकत से नाराज यात्रियों ने हंगामा किया। आरोपी टीटीई को जेल भेज दिया गया है।

देवरिया के रहने वाले थे जीजा और साले

जीआरपी इंस्पेक्टर ने बताया कि गोरखपुर के चौरी-चौरा निवासी गोविंद देवरिया के रहने वाले अपने साले वसंत (26) के साथ सिकंदराबाद से गोरखपुर जा रहे थे। ट्रेन बादशाहनगर पहुंची। इस बीच वसंत के टिकट को लेकर टीटीई जय नारायण यादव का विवाद हो गया। इस बीच ट्रेन बादशाहनगर से भी चल पड़ी थी। नोकझोंक और धक्कामुक्की के दौरान यह घटना हुई। मामले की पुलिस जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER