VIDEO / उर्फी जावेद जिस इवेंट में थीं मेहमान उसी में गार्ड ने घुसने से रोका, हुआ बवाल

Zoom News : Mar 28, 2022, 10:18 PM
Entertainment | उर्फी जावेद का एक गुस्से वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी को पहले गेट पर पोज देने से रोका जाता है। इसके बाद वह काफी नाराज होती हैं। इसके बाद जब वह अंदर पहुंचती हैं तो फिर से उन्हें वहां से हटने के किए कह दिया जाता है। इस पर उर्फी काफी नाराज हो जाती हैं। हैरानी की बात है कि उर्फी को इवेंट में इनवाइट किया गया था। माना जा रहा है कि गार्ड की गलतफहमी से ऐसा हुआ। उर्फी अपनी टीम पर जमकर बरसीं। साथ ही ऑर्गनाइजर्स को भी खूब सुनाया।

पोज देने से गार्ड ने रोका

उर्फी जावेद अपने आउटफिट्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सोमवार को उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे उर्फी का मूड काफी खराब हो गया। उर्फी किसी इवेंट में पहुंची थीं। उन्होंने फ्रंट कटआउट ड्रेस पहन रखी थी। उनके साथ वहां फोटोग्राफर्स भी पहुंचे। उर्फी जब गेट पर पोज देने लगीं तो उन्हें रोक दिया गया। इस पर वह गुस्से में बोलीं कि जब बुलाया है तो ऐसे नहीं रोक सकते। उर्फी अंदर चली जाती हैं। वहां वह एंट्रेस पर पोज दे रही होती हैं तभी गार्ड फिर से मना कर देता है। इस पर उर्फी काफी भड़क जाती हैं। उर्फी अपनी टीम पर भी गुस्सा करती हैं। उर्फी के गुस्सा होते ही ऑर्गनाइजर्स वहां पहुंचते हैं। इस पर वह गुस्से में बोलती हैं, आपके गार्ड्स भगाने आ रहे हैं, मैं इवेंट में नहीं आऊंगी। फिर उन्हें मनाने की काफी कोशिश की जाती है।

सेफ्टी पिन्स ने खींचा ध्यान

उर्फी जावेद का यह वीडियो वायरल है। इस पर लोग तरह-तरह के रिऐक्शंस दे रहे हैं। उर्फी के गेटअप के साथ इस बार लोगों का ध्यान उनके हेयर स्टाइल ने भी खींचा। उर्फी ने बन बना रखा था और इसमें ढेर सारे सेफ्टी पिन्स थे। उर्फी के आउटफिट्स से लेकर हेयर स्टाइल तक कई लोगों ने ट्रोल किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER