बॉलीवुड / वाणी कपूर की शॉर्ट ड्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा - देखें PHOTOS

Zoom News : Mar 13, 2021, 10:33 PM
बॉलीवुड: इंस्टाग्राम पर वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह शार्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये सिल्वर कलर की ड्रेस अब चर्चा का विषय बन गई है।

'वॉर' फिल्म में नजर आईं वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अपनी ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी स्टाइलिश अंदाज की फोटो फैंस के लिए शेयर की हैं। इन फोटो में वाणी का बहुत ही हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। फैंस के बीच एक्ट्रेस का ये अंदाज छा गया है। एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर की हॉट ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने काफी सेक्सी वाला मेकअप भी कर रखा है। 

अभिनेत्री की अगले तीन फिल्में आने वाली हैं, जहां वह 'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी। उनके पास फिल्म 'शमशेरा' है, जिसमें संजय दत्त और रणबीर कपूर हैं, और करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित है, वाणी 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में भी नजर आएंगी। वाणी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के शो 'राजुबेन' से की थी। इसके बाद उन्होंने यशराज बैनर के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की। वाणी को फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' के लिए ऑडिशन के जरिये चुना गया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER