बॉलीवुड / शमशेरा में दिखेगा वाणी कपूर का देसी अंदाज, अपने नृत्यगीतों को लेकर अभी से उत्साहित घुंघरू गर्ल

AMAR UJALA : Mar 23, 2020, 10:53 AM
बॉलीवुड डेस्क | चीन में कोरोना वायरस के संक्रमण का असर खत्म होने के बाद वहां सिनेमाघर खुलने लगे हैं। मुंबई के फिल्म निर्माता और वितरक भी ये अनुमान लगा रहे हैं कि भारत में हालात अप्रैल के अंत तक सुधरने लगेंगे और मई-जून तक स्थित सामान्य हो जाएगी। लिहाजा जिन फिल्मों की रिलीज मॉनसून के आसपास प्रस्तावित है, उनको तैयार करने का काम मुंबई के तकनीशियन अपने घरों पर ही रहकर शिद्दत से पूरा कर रहे हैं। इन फिल्मों में सबसे पहला नंबर है फिल्म शमशेरा का जो 31 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

फिल्म संजू के बाद रणबीर कपूर की रिलीज होने जा रही फिल्म शमशेरा को एक म्यूजिकल थ्रिलर बताया जा रहा है। फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन के साथ घुंघरू गाने पर डांस के लिए खूब वाहवाही बटोरने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर के फिल्म शमशेरा के लिए शूट हुए गाने कमाल के बन पड़े हैं। पोस्ट प्रोडक्शन पर इन्हें देख चुके लोग अभी से साल 2020 का दूसरा हिस्सा वाणी कपूर के नाम करने लगे हैं। वाणी ने फिल्म बेफिक्रे में भी रणवीर सिंह के साथ नशे सी चढ़ गई और उड़े दिल बेफिक्रे जैसे गानों पर पूरी मस्ती के साथ डांस किया था।

अपने इस डांसिंग कौशल का जिक्र छिड़ने पर वाणी कहतीं हैं, “मैंने हमेशा माना है कि एक अभिनेता के लिए अपने परफॉर्मेंस को पूरी तरह सफल बनाने के लिए कला के विभिन्न रूपों को सीखना और उसके लिए कोशिश करना महत्वपूर्ण और अनिवार्य है। लोगों के साथ ही इंडस्ट्री ने भी मेरे डांस की काफी सराहना की है। इसके लिए मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत मानती हूं। शमशेरा में मेरे पास कुछ बेहतरीन नृत्यगीत हैं और इन्हें बड़े परदे पर देखने के लिए मैं खुद भी काफी बेकरार हूं।”

ये पूछे जाने पर कि क्या वह भी तमाम दूसरी अभिनेत्रियों की तरह बचपन से ही माधुरी दीक्षित बनना चाहती थीं, वाणी कहती हैं, “सच कहूं तो मैंने कभी नाचना सीखा ही नहीं। सिनेमा में प्रवेश करने से पहले मैंने इसका कोई औपचारिक प्रशिक्षण नहीं लिया था। हां, अब सिनेमा का हिस्सा हूं तो इसमें भी महारत हासिल करनी ही थी और ईमानदारी से कहूं तो ये आसान नहीं था। मैं ऐसी अदाकारा बनना चाहती हूं जो अभिनय, नृत्य और हर तरह के कौशल में पारंगत हो।”

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER