मनोरंजन / वाणी कपूर की ड्रेस पर लिखा था 'राम', धार्मिक भावना आहत करने को लेकर अभिनेत्री खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज

ABP News : Nov 25, 2019, 11:32 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। वाणी कपूर के खिलाफ ये शिकायत उनकी ड्रेस के कारण दर्ज कराई गई है। वाणी ने जो ड्रेस पहनी थी उसपर 'राम' लिखा था। इसी को लेकर शिकायत की गई है। वाणी के खिलाफ ये शिकायत एन एम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। शिकायतकर्ता रमा सावंत ने कहा कि वाणी कपूर को अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया गया था।

दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए पोस्ट की थी। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वाणी क्रॉप टॉप पहने दिखाई दे रही हैं। इसपर ‘हरे राम’ प्रिंट किया हुआ है। इसी ड्रेस पर आपत्ती जताते हुए कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी आलोचना की। ट्विटर यूजर्स का मानना था कि उनका ये रवैया धार्मिक असंवेदनशीलता को दर्शाता है।

इसी के बाद मुंबई के एक निवासी ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। उनकी इस शिकायत में कहा गया है कि वाणी ने उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने वाणी को बायकॉट करने की बातें शुरू कर दी हैं। इन लोगों को आरोप है कि वाणी ने जानबूझकर भगवान का नाम खराब करने की कोशिश की है।

आपको बता दें कि वाणी कपूर सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। वाणी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'वॉर' में ऋतिक रोशन के साथ दिखाई दी थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER