स्ट्रीट डांसर 3डी / वरुण धवन और नोरा फतेही का 'गर्मी' सॉन्ग हुआ रिलीज

Zoom News : Dec 27, 2019, 02:58 PM
मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों कई बड़ी फिल्मों की चर्चा है। इसी बीच जल्‍द रिलीज होने वाली एक फिल्म ने जबरदस्त हचलच मचा दी है। शानदार ट्रेलर के बाद हाल ही में फिल्म का धमाकेदार गाना भी रिलीज हुआ है। ये गाना इतनी बोल्डनेस से भरा है कि इसकी शुरुआत में ही चेतावनी दे दी गई है। हम बात कर रहे हैं वरुण धवन (Varun Dhawan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) स्टारर फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) की। इस फिल्म का गाना 'गर्मी सॉन्ग' (Garmi Song) रिलीज हो चुका है। इस गाने में नोरा फतेही की बोल्डनेस देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

'गर्मी सॉन्ग' (Garmi Song) में नोरा फतेही के किलर डांस मूव्स हैं। इस गाने को मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह ने गाया है। गाने की शुरुआत में एक चेतावनी है, जिसमें लिखा है - 'सावधान, जो आप देखने जा रहे हैं वो इतना हॉट है कि उसे नजरअंदाज करना मुश्किल है'। चेतावनी के बाद दिखती हैं बोल्ड अवतार में नोरा फतेही। उनका सिजलिंग अंदाज देखकर दीवाने हुए जा रहे हैं वरुण धवन। यहां देखें वीडियो-

बात करें फिल्म की तो वरुण धवन, श्रद्धा कपूर की ये फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर 24 जनवरी को रिलीज होगी। टी सीरीज के बैनर तले बन रही इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले भी रेमो डांस पर आधारित फिल्में बना चुके हैं, जिनमें ABCD और ABCD 2 शामिल हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER