बॉलीवुड / नताशा संग सगाई की बात खारिज कर वरुण धवन ने दी यह जानकारी

Zoom News : Dec 21, 2020, 10:55 AM
बॉलीवुड: करीना कपूर ने हाल ही में एक चैट शो में नताशा दलाल का परिचय वरुण धवन की मंगेतर के तौर पर कराया था। इसके साथ ही करीना कपूर ने एक तरह से वरुण धवन रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर खुलासा कर दिया था। अभिनेत्री नताशा दलाल ने भी दोनों के एंगेजमेंट की पुष्टि की थी। हालांकि अब वरुण धवन का बयान आया है और उन्होंने इससे इनकार किया है। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए वरुण धवन ने कहा कि सगाई जैसा कोई इवेंट नहीं हुआ है, लेकिन यह बात सही है कि हमारे बीच कमिटमेंट है। वरुण धवन ने कहा कि जब कोई व्यक्ति किसी के साथ सालों तक रहता है और कोई उसका रिलेशन उसके साथ जोड़ता है तो यह एकदम सही है। 

करीना कपूर ने हाल ही में एक चैट शो में नताशा दलाल का परिचय वरुण धवन की मंगेतर के तौर पर कराया था। इसके साथ ही करीना कपूर ने एक तरह से वरुण धवन रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर खुलासा कर दिया था। अभिनेत्री नताशा दलाल ने भी दोनों के एंगेजमेंट की पुष्टि की थी। हालांकि अब वरुण धवन का बयान आया है और उन्होंने इससे इनकार किया है। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए वरुण धवन ने कहा कि सगाई जैसा कोई इवेंट नहीं हुआ है, लेकिन यह बात सही है कि हमारे बीच कमिटमेंट है। वरुण धवन ने कहा कि जब कोई व्यक्ति किसी के साथ सालों तक रहता है और कोई उसका रिलेशन उसके साथ जोड़ता है तो यह एकदम सही है। 

'कुली नंबर 1' के अभिनेता वरुण धवन ने कहा कि शादी का कोई प्लान नहीं था और न ही हो सकता है क्योंकि इसी साल कोरोना के चलते हमने परिवार के एक मेंबर को खोया है। धवन ने कहा कि वह फिलहाल इस साल के समाप्त होने का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने अपनी मूवी 'कुली नंबर 1' को इसीलिए 25 दिसंबर को रिलीज करने का फैसला लिया है ताकि लोग खुशी के साथ साल 2020 को समाप्त कर सकें। वरुण  धवन फिलहाल राज मेहता की मूवी 'जुग जुग जियो' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी उनके अपोजिट रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा नीतू कपूर और अनिल कपूर भी इस फिल्म की स्टार कास्ट का हिस्सा हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER