बॉलीवुड / वरुण धवन और सारा अली खान ने कपिल शर्मा शो में की जबरदस्त मस्ती, वीडियो वायरल

Zoom News : Dec 23, 2020, 10:05 PM
बॉलीवुड: इन दिनों वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी आगामी फिल्म 'कुली नंबर 1' (Cooli No 1) के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच वरुण ने सारा को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। वरुण धवन की मानें तो तीन A-लिस्टर्स आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन और विक्की कौशल ने उन्हें सारा अली खान से बचकर रहने की सलाह दी थी। अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

दरअसल वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में फिल्म 'कुली नंबर 1' (Cooli No 1) की टीम के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में पहुंचा। जहां वरुण धवन ने सारा अली खान की पोल खोल दी। आने वाले शनिवार और रविवार को यह एपिसोड प्रसारित होने जा रहा है। इसका प्रोमो रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। 

इस प्रोमो वीडियो में वरुण धवन कहते नजर आ रहे हैं, 'इनके साथ काम कर रहा था तो मुझे आयुष्मान, कार्तिक, विक्की कौशल सबने मैसेज किया था।' इस पर सारा ने पूछा, 'क्या बोला था?' जवाब में वरुण ने जवाब दिया, 'कि बचके रहना।' इस बात को सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग ठहाका मारकर हंस पड़े।

आपको बता दें कि फिल्म 'कुली नं। 1' डेविड धवन द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है क्योंकि यह 1995 में इसी नाम से आई सुपरहिट फिल्म की रीमेक है, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। पुरानी फिल्म का निर्देशन भी डेविड धवन ने ही किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER