बॉलीवुड / वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी ट्रेलर का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखे वीडियो

NDTV : Dec 18, 2019, 03:08 PM
नई दिल्ली: Street Dancer 3D Trailer: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। डांस के जुनून और देशभक्ति की कहानी पर आधारित  'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)'के ट्रेलर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'एबीसीडी (Any Body Can Dance)' के तीसरी फिल्म में भी डांस के साथ-साथ इमोशंस का तड़का लगा है। फिल्म के ट्रेलर को रिलीज होने के केवल 1 ही घंटे में 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha) के साथ फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' में नोरा फतेही, राघव जुयाल, धर्मेस, पुनित पाठक और सलमान खान भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। एक बार फिर इस फिल्म में प्रभुदेवा (Prabhu Deva) गुरू का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में भारत और पाकिस्तान की एकता को दर्शाया गया है। 

बता दें, वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' गणतंत्र दिवस के मौके पर 24 जनवरी को रिलीज होगी।  इस फिल्म को रेमो डिसूजा (Remo D'souza) ने डायरेक्ट किया है, वहीं यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले बनी है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER