Upcoming Movie / विद्युत जामवाल ने ‘खुदा हाफिज’ की टीम को किया इंट्रोड्यूज

Zoom News : Aug 08, 2020, 08:08 PM

न्यूज़ हेल्पलाइन- Mumbai | विद्युत जामवाल जल्द ही एक्शन थ्रिलर फिल्मखुदा हाफिजमें नजर आने वाले है। फिल्म रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज करने के बाद मेकर्स ने फिल्म से सभी का कैरेक्टर पोस्टर जारी किया है।

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने सभी कैरेक्टर पोस्टर्स को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, और साथ ही सभी के किरदारों से लोगों को इंट्रेड्यूज भी करवाया है। विद्युत ने सबसे पहले अपना पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में वो खून से लथपथ नजर रहें हैं, और साथ ही उसमें लिखा हुआ है, 'मुझे मेरी नरगिस चाहिए' 

पोस्टर के साथ कैप्शन में विद्युत ने लिखा, ‘मिलिए लखनऊ के सॉफ्टवेयर इंजीनियर समीर चौधरी से। जो अपने प्यार को अननोन कंट्री में ढूंढने के लिए कुछ भी करेगा।

विद्युत ने दूसरा पोस्टर शिवालिका ओबेरॉय का शेयर किया है। शिवालिका के पोस्टर पर लिखा है, 'समीर मुझे वापस घर आना है, समीर।पोस्टर शेयर कर विद्युत ने कैप्शन दिया, ‘मिलिए नरगिस से, समीर की इनोसेंट दुल्हनिया, दूसरे देश में अपनी नई लाइफ शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड, लेकिन एक ट्विस्ट की वजह से दोनों अलग हो जातें हैं, क्या कठिनाइयों के बाद भी उनका प्यार जीतेगा?’

तीसरा पोस्टर विद्युत ने अनु कपूर का शेयर किया है। अनु कपूर के पोस्टर पर लिखा हुआ है, 'हिम्मत नहीं हारना' अनु के किरदार को इंट्रेड्यूज कराते हुए विद्युत ने लिखा, ‘मिलिए उसमान मुराद से, अफगान पठान का कैब ड्राइवर और एक अच्छा सम्राटियन। जब हर चीजें समीर के खिलाफ होतीं हैं, तो फॉरिजन कंट्री में उसमान ही समीर का कांफिडेंस बनता है।

चौथा पोस्टर अहाना कुमरा का है, उनके पोस्टर के ऊपर लिखा है, 'इस वक्त जज्बाती होने से फायदा नही समीर, नुकसान होगा। विद्युत ने पोस्टर शेयर कर लिखा, ‘मिलिए तामेना हामिद सेसे, एक अरब ऑफिसर।

पॉचवा पोस्टर विद्युत ने शिव पंडित का शेयर किया है। शिव के पोस्टर पर लिखा है, 'मेरा नाम फैज अबू मलिक है' शिव के किरदार का इंट्रोडंक्शन देते हुए विद्युत ने लिखा, ‘मिलिए फैज अबू मलिक से। अरब सेक्योरिटी एजेंसी का ऑफिसर, जो नरगिस को ढूंढने में समीर की मदद करता है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी समीर और नरगिस के इर्दगिर्द घूमती नजर आएंगी। कहानी में समीर की वाइफ नरगिस का किडनैप हो जाता है, और वो अपनी वाइफ को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहता है।

फिल्म का डायरेक्शन फारुख कबीर ने किया है और इसे कुमार मंगत पाठक ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में विद्युत और शिवालिका के अलावा अहाना कुमरा, अनु कपूर और शिव पंडित भी अहम किरदारों मे है। फिल्म का प्रीमियर 14 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER