Upcoming Netflix / 9 सितम्बर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी विक्रांत मैसी की फिल्म 'कार्गो'

Zoom News : Aug 25, 2020, 10:28 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी और श्वेता त्रिपाठी की साइंस फिक्शन फिल्म "कार्गो" नेटफ्लिक्स पर 9 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है। आखिरकार एक लंबे इंतजार के बाद ऑडियंस अब इस फिल्म का आनंद ले पाएंगे। विक्रांत मैसी की इस फिल्म के लिए ऑडियंस को थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ा, लेकिन आज मेकर्स ने इसकी रिलीज़ डेट और प्लेटफार्म का ऐलान कर दिया है। 

हालांकि बता दे कि फिल्म का 2019 में मामी फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हो चुका है। और इसके अलावा भी फिल्म को कई और फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है। 

फिल्म के नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने की जानकारी विक्रांत मैसी ने अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने फिल्म रिलीज़ होने की डेट का इशारा करते हुए एक मीम शेयर किया है। मीम शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "कार्गो 9 सितंबर 2020 को नेटफ्लिक्स पर एंटर कर रहा है।" 

नेटफ्लिक्स इंडिया के ऑफीशियल हैंडल ने भी मीम शेयर कर रिलीज़ डेट का ऐलान किया। उन्होंने लिखा, "पहला कन्साइनमेंट तो मिल ही गया होगा। हम दूसरा भेज रहे हैं #कार्गो से। 9 सितंबर को सिर्फ और सिर्फ नेटफ्लिक्स पर आ रहा है।"

फिल्म में लोगों के मौत के बाद की कहानी को दिखाया जाएगा। इस साइंस फिक्शन फिल्म की कहानी और डायरेक्शन आरती कादव ने किया है। जबकि प्रोडक्शन नवीश शेट्‌टी, श्लोक शर्मा और अनुराग कश्यप ने किया है। फिल्म 9 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। 

इसके अलावा विक्रांत मैसी फिल्मों जैसे- 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे',  'गिन्नी वेड्स सन्नी' और 'हसीन दिलरुबा' में दिखाई देगें। 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' और 'गिन्नी वेड्स सन्नी' जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER