Bollywood / तापसी संग इंटीमेट सीन करने से पहले डरे हुए थे विक्रांत-हर्षवर्धन? ऐसे हुआ शूट

Zoom News : Jun 28, 2021, 05:08 PM
Delhi: तापसी पन्नू जल्द ही विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे संग हसीन दिलरूबा में स्क्रीन शेयर करतीं नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा है। इस ट्रेलर में तापसी संग इन दो स्टार्स के कई इंटीमेट सीन्स भी नजर आ रहे हैं।इंटीमेट सीन की शूटिंग को लेकर तापसी ने एक खुलासा किया है। बकौल तापसी हर्षवर्धन और विक्रांत इसकी वजह से काफी डरे हुए थे।  इंटरव्यू के दौरान तापसी बताती हैं, मुझे उम्मीद है कि मैंने उन्हें सहज कर दिया होगा क्योंकि शूटिंग के दौरान वे बहुत सहमे हुए नजर आ रहे थे। वे जरूर सोच रहे होंगे कि पता नहीं क्या करेगी हमारे साथ।।दोनों ही बहुत ज्यादा डरे हुए थे। मुझे नहीं पता कि आखिर मेरी क्या इमेज बनी हैं इनके जेहन में या फिर क्या दिक्कत है। तब मैं विनिल (डायरेक्टर) के पास जाकर इसकी शिकायत करती थी। 

 

असल पार्टनर से भी नहीं लेते इंटीमेट सीन करने की इजाजत

क्या तापसी ने अपने असल पार्टनर को अपनी इंटीमेट सीन्स की जानकारी दी थी। जवाब में तापसी कहती हैं, नहीं, मैं अपने पार्टनर को इंटीमेट सीन के बारे में नहीं बताती। यह मेरी प्रफेशनल लाइफ है। मैं इसे अलग रखती हूं। वहीं मैं अपनी पर्सनल लाइफ को भी अलग ही रखती हूं। जब मैं यह उम्मीद नहीं रखती कि वे मुझसे प्रफेशनल लाइफ को लेकर कोई परमिशन लें, तो फिर उन्हें भी ऐसा ही मेरे साथ करना होगा। वहीं विक्रांत मेसी इस पर अपनी राय रखते हुए कहते हैं, कभी-कभी मेरे पार्टनर मेरी स्क्रिप्ट देखती है, ताकि उन्हें पता हो कि फिल्म में ऐसे कुछ सीन्स हैं। लेकिन वे जाकर एडवांस में उन्हें कुछ नहीं बताते हैं। वहीं हर्षवद्धर्न कहते हैं कि उन्हें जिस तरह के स्क्रिप्ट ऑफर्स होते रहे हैं, उनमें इंटीमेट सीन्स बहुत ही कॉमन रहे हैं। डायरेक्टर विनिल मैथ्यू और कनिका ढिल्लन द्वारा लिखा गया यह डार्क कॉमिडी थ्रिलर नेटफ्लिक्स पर इस हफ्ते शुक्रवार को रिलीज होगा। 

इन प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे ये कलाकार

हसीन दिलरूबा विक्रांत की कार्गो, डॉली किटी और वो चमकते सितारें और गिन्नी वेड्स सन्नी के बाद चौथी नेटफ्लिक्स फिल्म है। वहीं हर्षवद्धर्न तैश में नजर आए थे। तापसी पन्नू जल्द ही लूप लपेटा, लक्ष्मी रॉकेट, दोबारा जैसी फिल्में पाइपलाइन पर हैं। 


 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER