Special / गोलगप्पे के लिए दिखी दूल्हा-दुल्हन की दीवानगी, शादी छोड़ खाने को दौड़े

Zoom News : Jun 20, 2022, 09:49 PM
Foodie Couple: भारत में लोगों को चटपटे खाने से बेहद लगाव है. ऐसे में गोलगप्पे भी भारतीयों (Indians) के पसंदीदा स्नैक्स माने जाते हैं. अब 'गोलगप्पा लवर्स' का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो को देखकर आपके मुंह में भी पानी आ सकता है. 

स्टेज से उतरे दूल्हा-दुल्हन

बताया जा रहा है कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज (Stage) पर बैठे होते हैं कि तभी एक गोलगप्पे का स्टॉल (Stall) खुल जाता है. कपल को स्टॉल को देखकर लालच आने लगता है. दोनों ही स्टेज से नीचे उतर जाते हैं और उसके बाद जो होता है उसे देखकर आप भी हैरान (Surprise) रह जाएंगे. पहले आप भी इस वायरल वीडियो को देखें...

बड़े चाव से खाए गोलगप्पे

दूल्हा-दुल्हन नीचे उतरकर प्लेट में से एक-एक गोलगप्पा उठाते हैं और चीयर्स (Cheers) करते हैं जैसे कि ड्रिंक्स पीने से पहले किया जाता है. उसके बाद दोनों ही गोलगप्पों पर टूट पड़ते हैं. दुल्हन (Bride) अपनी नथ ऊपर उठाती है और बड़े चाव से गोलगप्पे खाने लगती है. दूल्हा (Groom) इस रेस में दुल्हन से हार जाता है क्योंकि दुल्हन उससे ज्यादा गोलगप्पे खा लेती है. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

वायरल हो रहा वीडियो

इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोगों (Social Media Users) को दूल्हा-दुल्हन की जोड़ी भी खूब पसंद आ रही है. इसके अलावा वीडियो में बज रहा रोमांटिक (Romantic) बैकग्राउंड म्यूजिक लोगों का दिल ही जीत लेता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER