राजस्थान / जमीन विवाद में दलित परिवार की गर्भवती महिला और उसकी मां को लाठी डंडों से की पिटाई, वीडियो वायरल

Zoom News : Mar 22, 2021, 12:33 PM
Jaipur: जो राजस्थान के पाली जिले में हैरान हुए हैं, आ गए हैं। शाह Jumino में, गर्भवती महिला और उसकी मां एक गर्भवती महिला और उसकी मां के साथ हराया। सोशल मीडिया पर इस दृश्यमान वारंट की आवाज़, जिसके बाद फ्राइस में द्वितीय स्थानांतरित हो गया। पुलिस ने चार पात्रों को हिरासत में लिया है, अन्य आरोपी समारोह के लिए भ्रमित होने जा रहे हैं।

पाली सिराना गांव में दो पोननामोन में एक जिम्नेम पर एक विवाद है। दलित पार्टी इस विवाद के बारे में दूसरी पार्टी और दूसरी पार्टी के बारे में मांग करती है। गर्भवती बहन ललिता और उस समेज़ मंगलाल के मनाली देवी अभ्लालवा बचत थीं। अभियुक्त ने जंबल के खाली कोने को धमकी दी। पीई पुष्टिकरण का आरोप लगाया जाता है कि जिन पक्षियों को गांव के साथ संकेत दिया जाता है, आप किसी भी गवाही देने के लिए कोई गवाही नहीं देते हैं। एए में वीडियोपर, ताकि वास्तविकता बाहर आई।

वायरल वीडियो में देरी देवी हाथ जोड़कर, सरकार पागल महसूस करने जा रही है। संस्थान अशोक मेज़वाल भी पुलिस पर एल्बम लेना चाहता है, कि पुलिस में रिज़ॉर्ट दा चोटी थी, लेकिन उसके रूप में भी नहीं। 15 मार्च को दर्ज की गई रिपोर्ट में, यह बताया गया था कि यशपाल सिंह को रोहनथ सिंह, रोहनथ सिंह, शैतान सिंह के पुत्र हुकाम सिंह, नरपत सिंह पुत्र माउंटेन सिंह, विक्रम सिंह पुत्र नरपत सिंह, जो सानाना के निवासी थे, में प्रवेश किया अनधिकृत और टूटा हुआ ठहराव पुलिस ने मूल्यांकन एसटी अधिनियम में पंजीकृत किया था।

इस मामले में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद, दूसरे को फर का प्रभुत्व था। यह बताया गया है कि दूसरी पार्टी में से 8 से 10 पुलिस में शिकायत से नाराज होंगे और गर्भवती दलित महिला और उसकी मां को घर से बाहर लाया और पीटा। इस हमले में महिला के लिए गंभीर चैटिन एयर बेटी की पेरिर पारारपत। मरम्मत के शिल्प के शिल्प के बाद भी, कर्म को स्वीकार करें। घटना के बाद, अस्पताल में दादहेडी गाया गया है। अब तक, इस मामले में दादिया को कवर किया गया है। जंकन पीआईडी ​​जीवन को बचाने में सक्षम होने जा रहा है। वीडियो वायरल के बाद पुलिस चेतावनी प्राप्त करें।

ग्रामीण डीएसपी श्रवदास तारा रत पुलिस स्टेशन जसवंत सिंह राज कुरहिल ने कहा कि पुलिस ने कहा है कि महिलाओं ने आरोप लगाया है कि हुकम सिंह, शैतान सिंह, चंद्रभान सिंह, विक्रम सिंह, श्रवालम जाट और चंदन सिंह समेत 10 लोग। कोशिश करते समय प्रयास किया गया, घायल पुराने और बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पेली एस्पी कालो रावत ने कहा कि किता के आरोपी और स्टेट के मामले ने मामले में गाया है। इस मामले में, चार आरोपियों को अदालतों द्वारा निर्देशित किया गया है, दूसरा खानपान के लिए नाटक कर रहा है

साथ ही, भीम सेना चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट किया कि "राजस्थान में पीड़ित के लोग, पाली पूरे महीने से मुख्यमंत्री और जिला पुलिस प्रशासन को सतर्क कर रहे हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। आज के जीवन में '

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER