IPL 2021 / MI के खिलाफ मैच से पहले विराट को मिली कड़ी चुनौती, डीविलियर्स ने दिया ऐसा जवाब

Zoom News : Apr 09, 2021, 08:42 AM
IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है। आईपीएल के नए सीजन का पहला मुकाबला विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। लेकिन विराट कोहली को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले ओलंपिक स्परिंट चैंपियन उसेन बोल्ट से भी चुनौती मिली है। उसेन बोल्ट ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और उनकी टीम के दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डीविलियर्स को चुनौती देते हुए कहा कि वह पृथ्वी पर अभी भी सबसे तेज खिलाड़ी हैं।

दरअसल, कुछ दिनों पर डीविलियर्स ने ट्वीटर पर कोहली को रेस लगाने के लिए कहा था। इसके बाद बोल्ट भी इस मामले में कूद पड़े और उन्होंने कहा कि वह पृथ्वी पर अभी भी सबसे तेज खिलाड़ी हैं। बोल्ट ने बेंगलोर की जर्सी पहने खुद की एक फोटो ट्वीटर पर शेयर की। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "चैलेंजर्स आपको बताना चाहता हूं कि मैं अभी भी दुनिया का सबसे तेज खिलाड़ी हूं।"

बोल्ट की इस चुनौती का जवाब देने के लिए विराट कोहली नहीं बल्कि डीविलियर्स आगे आए हैं। डीविलियर्स ने इसका जवाब देते हुए कहा, "हमें पता है कि जब हमें अतिरिक्त रनों की जरूरत हो तो किसे बुलाना है।"

बदलाव के साथ मैदान में उतरेगी आरसीबी की टीम

अब तक एक बार भी विजेता बनने में कामयाब नहीं हो पाई आरसीबी की टीम ने 14वें सीजन के लिए टीम में कई बदलाव किए हैं। आरसीबी ने जेमीसन पर 15 करोड़ और मैक्सवेल पर 14।25 करोड़ रुपये का बड़ा दांव लगाया है। इन दोनों खिलाड़ियों के पहले मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा होने की पूरी संभावना है। इसके अलावा कप्तान विराट कोहली एक बार फिर से ओपनिंग का जिम्मा संभालते हुए नज़र आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER