IPL 2021 / कैच लेने की कोशिश में चोटिल हुए विराट कोहली, आंख के पास लगी चोट

Zoom News : Apr 10, 2021, 06:28 AM
IPL: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के पहले मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली चोटिल हो गए। मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज क्रुणाल पंड्या का कैच लेने के प्रयास में उन्हें चोट लगी। मुंबई इंडियंस की पारी के 19वें ओवर की पहली गेंद पर ये हादसा हुआ। हालांकि राहत की बात ये रही कि गेंद लगने के बाद कोहली मैदान पर फील्डिंग करते दिखे। 

आरसीबी के काइल जेमिसन ने पारी का 19वां ओवर किया। ओवर की पहली गेंद पर मुंबई के बल्लेबाज क्रुणाल पंड्या ने मिड ऑफ के ऊपर से शॉट मारने का प्रयास किया। क्रुणाल पंड्या का ये शॉट काफी तेज था। कोहली ने कैच करने का प्रयास किया। गेंद उनके हाथों से छूटकर उनके चेहरे लग गई। बाद में उनके आंख के पास निशान भी देखा गया। 

कोहली मुंबई इंडियंस की पारी के खत्म होने के बाद पवेलियन जाते वक्त बर्फ से आंखों की सिकाई करते भी दिखे। हालांकि इसके बाद वह आरसीबी की ओर से बल्लेबाजी करने भी उतरे। उन्होंने वॉशिंगटन सुंदर के साथ पारी की शुरुआत की। 

इससे पहले आरसीबी ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। मुंबई ने 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए। ओपनर क्रिस लिन ने सबसे ज्यादा 49 रन बनाए। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने 31 और ईशान किशन ने 28 रनों का योगदान किया। आरसीबी की ओर से हर्षल पटेल ने 4 ओवरों में 27 रन देकर 5 विकेट लिए। 

दोनों टीमें इस प्रकार: 

आरसीबी- विराट कोहली (कप्तान), रजत पाटीदार, एबी डिविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल, डैनियल क्रिश्चियन, वॉशिंगटन सुंदर, काइल जेमिसन, हर्षल पटेल, मो।सिराज, शाहबाज अहमद, युजवेंद्र चहल। 

मुंबई इंडियंस- रोहित शर्मा (कप्तान), क्रिस लिन, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, राहुल चाहर,  मार्को जेनसेन, ट्रेंट बोल्ट, बुमराह। 

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER