बॉलीवुड / विराट कोहली की बेटी वामिका की है जो अपने नाना संग नजर आई, अनुष्का ने शेयर की फोटो

Zoom News : Mar 26, 2021, 07:46 AM
MH: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पिता का 60वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट के जरिए अपने पिता को बर्थडे विश किया है और उनकी कई सारी अनसीन फोटोज भी शेयर की हैं। अनुष्का ने पोस्ट के जरिए बताया है कि वे अपने पिता के काफी करीब हैं और उन्होंने उनसे काफी कुछ सीखा है। वैसे इस पोस्ट में सभी का ध्यान तो एक खास फोटो पर जा टिका है।

ये फोटो अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की है जो अपने नाना संग नजर आ रही है। तस्वीर में वामिका का चेहरा तो नहीं दिख रहा, लेकिन एक्ट्रेस के पिता ने उन्हें गोदी में ले रखा है। इसके अलावा भी अनुष्का ने कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है- मेरे 1961 स्पेशल एडिशन का 60वां बर्थडे है। उन्होंने मुझे सच्चा रहना सिखाया, सही दिशा में बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। वे हमेशा कहते हैं कि मन की शांति बहुत जरूरी है। उन्होंने मुझे कई मामलों में प्रेरित किया है। ऐसे सपोर्ट किया है जैसे शायद ही कोई और कर पाए। मैं आप से बहुत प्यार करती हूं।

वैसे एक इंट्रेस्टिंग बात ये भी रही कि एक्ट्रेस कृति सेनन के पिता का बर्थडे भी 25 मार्च को ही होता है। ऐसे में अनुष्का की पोस्ट पर एक्ट्रेस ने भी कमेंट करते हुए लिखा- हमारे पापा अपना बर्थडे साथ सेलिब्रेट करते हैं। अकंल को मेरी तरफ से विश कर दें। अनुष्का की बात करें तो वे अपना मदरहुड काफी एन्जॉय कर रही हैं। बीच-बीच में विराट कोहली भी अनुष्का संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं। वे कभी अनुष्का के नाम कोई स्पेशल पोस्ट लिख देते हैं तो कभी उनके साथ खूबसूरत फोटो शेयर करते हैं।

कुछ समय पहले अनुष्का की तरफ से वामिकी की पहली फोटो भी शेयर की गई थी। उस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा था- हम प्यार, आभार के साथ अपनी जिंदगी जीत आए हैं, लेकिन इस नन्हीं वामिका ने इसे एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है। आंसूं, हंसी, खुशियां, चिंता।।।कभी-कभी ये भावनाएं कुछ ही मिनटों के अंदर महसूस हो जाती हैं। नींद उड़ी हुई है, लेकिन हमारा दिल भरा हुआ है। आपकी शुभकामनाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी एनर्जी के लिए शुक्रिया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER