बॉलीवुड / वामिका रखा विराट-अनुष्का ने अपनी बेटी का नाम, जाने इसका मतलब

Zoom News : Feb 01, 2021, 01:02 PM
MH: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेट विराट कोहली इन दिनों हैप्पी स्पेस में हैं। वह अपनी बेटी के साथ विशेष समय का आनंद ले रहे हैं। अनुष्का ने 1 फरवरी को अपनी नन्ही परी का नाम भी प्रशंसकों के साथ साझा किया। इतना ही नहीं, अनुष्का ने अपनी बेटी के साथ पहली फोटो भी शेयर की है। अनुष्का-विराट ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है। आइए जानते हैं कि उनकी बेटी के नाम का मतलब क्या है।

बता दें कि वामिका का अर्थ है देवी दुर्गा, जो देवी दुर्गा की विशेषण हैं। अनुष्का ने वामिका के साथ जो फोटो शेयर की है वह काफी क्यूट है।

अनुष्का शर्मा ने लिखा, "हमने अपना जीवन प्यार, आभार के साथ जीता है, लेकिन इस छोटी वामिका ने इसे एक अलग स्तर पर ले लिया है।" आँसू, हँसी, खुशी, चिंता ... कभी-कभी कुछ मिनटों के भीतर इन भावनाओं को महसूस किया जाता है। नींद तो जगी है, लेकिन हमारा दिल भर गया है। आपकी इच्छाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी ऊर्जा के लिए धन्यवाद।

बता दें कि 11 जनवरी 2021 को अनुष्का ने एक बेटी को जन्म दिया था। विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर बेटी के आने की खुशी जाहिर की। सोशल मीडिया पर, उन्हें बेटी के जन्म के लिए बहुत-बहुत बधाई मिली

अगस्त 2020 में, अनुष्का ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। अनुष्का ने विराट के साथ एक फोटो शेयर की। इसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं

व्यक्तिगत जीवन में, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर, 2017 को इटली में शादी की, कई वर्षों तक डेटिंग की। उनका विवाह निजी समारोहों में हुआ था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER