स्मार्टवॉच / 18 दिन की बैटरी लाइफ के साथ Vivo Watch हुई लॉन्च

Zoom News : Sep 23, 2020, 06:02 PM
वीवो ने अपनी शानदार Vivo Watch को लॉन्च किया है। यह कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है। चीन में इस वॉच की कीमत 1299 युआन (करीब 14,000 रुपये) है। वीवो की यह पहली स्मार्टवॉच प्रीमियम डिजाइन और कई जबर्दस्त फीचर के साथ आती है। कंपनी ने इस वॉच को दो डायल साइज- 46mm और 42mm में लॉन्च किया है। वीवो की इन वॉच में दो स्ट्रैप- नापा लेदर और फ्लोरोइलास्टोमर स्ट्रैप का ऑप्शन मिलता है। ये स्ट्रैप अपनी स्मूदनेस और टेक्सचर के कारण काफी प्रीमियम लगते हैं।

AMOLED स्क्रीन और स्टेनलेस स्टील बॉडी


46mm वाली वॉच में 454x454 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.39 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। वहीं, वीवो वॉच के 42mm वाले वेरियंट में आपको 390x390 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.19 इंच की AMOLED स्क्रीन मिलेगी। बिल्ड क्वॉलिटी की बात करें तो वीवो वॉच में स्टेनलेस स्टील बॉडी का इस्तेमाल किया गया है। वॉच के बेजल को खास सेरेमिक के तैयार किया गया है और यह स्टील से चार गुना ज्यादा मजबूत है।

6 सेंसर और 11 फिटनेस मोड


वीवो वॉच 6 बिल्ट-इन सेंसर के साथ आती हैं। इसमें ब्लड ऑक्सिजन, ऐक्सेलरोमीटर, एयर प्रेशर, जियोमैग्नेटिज्म, ऐंबियंट लाइट और पोजिशनिंग सेंसर शामिल हैं। वहीं, स्पोर्ट्स और फिटनेस ट्रैकिंग के लिए इस वॉच में आउटडोर रनिंग, स्विमिंग, साइकलिंग जैसे 11 मोड मिलते हैं।

9 दिन तक की बैटरी लाइफ


वीवो की इस वॉच में म्यूजिक प्लेबैक, NFC ट्रैफिक कार्ड, ऐक्सेस कार्ड और JOVI वॉइस असिस्टेंट का सपॉर्ट भी मिल जाता है। वॉच के 46mm वेरियंट में 18 दिन तक की और 42mm वाले वेरियंट में 9 दिन तक की बैटरी लाइफ मिल जाती है। कंपनी भारत में इस वॉच को कब तक लॉन्च करेगी इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER