ODI World Cup 2023 / जीतेंगे हम! वर्ल्ड कप के लिए लॉन्च हुआ कैंपेन, अडानी ग्रुप की खास पहल

Zoom News : Jun 24, 2023, 11:15 PM
ODI World Cup 2023: अडानी दिवस के मौके पर समूह ने 1983 क्रिकेट विश्वकप जीत के नायकों के साथ मिलकर 'जीतेंगे हम' कैंपेन की शुरुआत की है जो आईसीसी वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया के प्रति अटूट समर्थन को दर्शाता है। भारत की ऐतिहासिक विजय की 40वीं वर्षगांठ के अवसर पर अडानी समूह ने आगामी वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए जीत की भावना को जाग्रत करने का काम किया है। चेयरमैन गौतम अडानी के नेतृत्व में इस कैंपेन के तहत शुभकामनाओं का तांता लग गया है और कैंपेन को 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप विजेता भारतीय टीम के दिग्गजों और उत्साही फैंस का भरपूर समर्थन मिल रहा है। 

कैंपेन से होगा ये काम

यह कैंपेन इंडियन क्रिकेट फैंस को एकजुट होने और ट्विटर तथा इंस्टाग्राम पर #JeetengeHum के साथ टीम इंडिया को ग्राउंड के बाहर से सपोर्ट करेगा जिससे उनका मनोबल बढ़ेगा। इस अवसर पर अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी ने कहा, "हमारे देश में क्रिकेट एक ऐसे आकर्षण के रूप में काम करता है और हमारी भावनाओं को जगाता है। लीजेंड्स कभी पैदा नहीं होते बल्कि अपने लचीलेपन और दृढ़ता से बनते हैं। टीम इंडिया में ये दोनों ही खूबियां रही होंगी जिसके कारण हमने 1983 में वर्ल्ड कप जीता। इतिहास को खुद को दोहराते हुए देखने की उम्मीद के साथ #JeetengeHum के माध्यम से वर्ल्ड कप के लिए इंडियन क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं दें और हमारे दिग्गजों के साथ जुड़ें।"

क्या बोल पूर्व कप्तान

क्रिकेट के दिग्गज और 1983 की विजेता टीम के कप्तान कपिल देव ने कहा कि "वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया को एकजुट करने में अडानी समूह के साथ एकत्रित होकर हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। यह कैंपेन उस उत्साह और अदम्य भावना को दर्शाता है जिसने हमें 1983 में जीत के लिए प्रेरित किया। वर्ल्ड कप 2023 की तैयारी के लिए यह जरूरी है कि टीम एक सामूहिक मानसिकता को बढ़ावा दे, जो पूरे दिल से अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रतिबद्ध हो। सफलता का असली पैमाना केवल परिणाम में नहीं होता, बल्कि वह व्यक्तिगत उत्कृष्टता की निरंतर खोज के प्रति अटूट समर्पण में छिपा होता है।"

रोजर बिन्नी ने कही ये बात

कुछ ऐसी ही भावनाएं जाहिर करते हुए 1983 टीम के नायकों में से एक और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष, रोजर बिन्नी ने कहा, "दृढ़ संकल्प और टीम भावना के साथ 1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा बनना एक अविश्वसनीय सफर था। एक साथ मिलकर, हम प्रतिष्ठित ट्रॉफी वापस लाने के लिए, अपने मौजूदा खिलाड़ियों की क्षमता पर विश्वास करते हैं। आइए फैंस के रूप में एकत्रित हों और उन्हें इतिहास रचने के लिए प्रेरित करें!"

खिलाड़ियों के साथ मनाया अडानी डे

अडानी डे मनाने के लिए अहमदाबाद में एक भावुक सभा के बीच, 1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम का लाजवाब स्वागत किया गया। इस अवसर को और अधिक खास बनाते हुए, ऐतिहासिक टीम के कप्तान कपिल देव ने गौतम अडानी को 1983 टीम द्वारा साइन किया हुआ एक विशेष बैट भी भेंट किया। यह कीमती उपहार बहुप्रतीक्षित वर्ल्ड कप 2023 से पहले भारतीय दल को प्रस्तुत किए जाने वाले, एक प्रेरणादायक प्रतीक के रूप में काम करेगा। कार्यक्रम में एक मनमोहक दृश्य भी रिकॉर्ड किया गया, जब सेलिब्रिटी एंकर गौरव कपूर ने 1983 के नायकों और अडानी के साथ एक मनोरंजक बातचीत की और क्रिकेट समेत बिज़नेस सेक्टर के बीच समानताओं को वर्णित किया।

जल्द ही, जारी कैंपेन के हिस्से के रूप में, एक डिजिटल विशिंग वॉल का अनावरण भी किया जाएगा, जिसमें दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों को वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के सफर के लिए अपनी हार्दिक शुभकामनाएं, संदेश और समर्थन देने का मौका मिलेगा। इसका उद्देश्य जीत हासिल करने के लिए टीम इंडिया के दृढ़ संकल्प को बढ़ाते हुए समर्थन का एक शानदार प्रदर्शन करना है। यह कैंपेन अडानी समूह के मार्गदर्शक विश्वास, "कर के दिखाया है, कर के दिखाएंगे" से प्रेरित है जो क्रिकेट और व्यवसाय दोनों में उपलब्धि की अदम्य भावना का प्रतीक है। "जीतेंगे हम" कैंपेन इस विश्वास का समर्थन करता है कि विजेता पहले जीत का स्वाद चख चुके हैं और निश्चित रूप से इसे फिर चखेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER