Sex in New Year 2021 / इन 5 पोजीशन में संभोग करते हुए नये साल का करें स्वागत

Zoom News : Dec 31, 2020, 09:37 PM
Sex in New Year 2021: नए साल की पूर्व संध्या पर अपने पार्टनर के साथ वक्त गुजारने का आनंद ही कुछ और होता है। वाइन, घर का भोजन और एक फुल इंटरटेनमेंट वाली फिल्म देखते हुए दुर्लभ सेक्स का आनंद लिया जा सकता है। नववर्ष की इससे अच्छी शुरुआत भला क्या हो सकती है। अपने पार्टनर के साथ संभोग करते हुए नये साल का स्वागत आपके रिश्तों में अपनापन और दैहिक रोमांच का आनंद दिलाता है। आइये हम बताते हैं कि नववर्ष की पूर्व संध्या पर किन-किन मुद्राओं में सेक्स करके नववर्ष की पूर्व संध्या को ज्यादा हसीन बना सकता है।

1- खड़े होकर (Standing position)

खड़े होकर संभोग का आनंद उठाने के लिए दीवार का इस्तेमाल किया जा सकता है। नये वर्ष की शुरुआत करते समय इस तरह से बोल्ड संभोग का एक अलग ही आनंद प्राप्त होता है। इस प्रक्रिया में आपके साथ-साथ महिला पार्टनर को भी भरपूर आनंद की अनुभूति होती है, क्योंकि इस तरह की सेक्स क्रिया में महिला पार्टनर के काफी भीतर तक स्पर्श होता है, जिसकी वजह से महिला पार्टनर का ज्यादा से ज्यादा ल्युब्रिकेशन होता है।

2- कॉउ गर्ल पोजीशन (Cow girl position)

इस प्रक्रिया में पुरुष पार्टनर के ऊपर महिला पार्टनर होती है, और अपनी इच्छानुसार सेक्स करके सुख का अनुभव प्राप्त करती है। इस प्रक्रिया को अलग-अलग मुद्राओं में किया जा सकता है। यह महिलाओं को अत्यधिक खुशी देता है और पुरुष के लिए भी सुविधाजनक है क्योंकि उसे अपनी लड़की को खुश करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने की नहीं है। इस पोजीशन में सेक्स करते हुए नववर्ष के आगमन को ज्यादा एक्साइटेड बनाया जा सकता है। इसे गर्ल-ऑन-टॉप या राइडिंग पोजीशन भी कहा जाता है।

काउगर्ल सेक्स पोजीशन सेक्स मुद्राओं के लिए आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला शब्द है जिसमें एक महिला पुरुष के शीर्ष पर होती है और नीचे से प्रवेश हो रही है।

3-हल की मुद्रा में (Plow Position)

यह तीव्र गति से की जाने वाली संभोग प्रक्रिया है, जो पुरुष एवं स्त्री दोनों को सुख एवं संतोष दिलाती है। यह पोजीशन मिशनरी शैली के समान है। नववर्ष की पूर्व संध्या पर यह पोजीशन आपको अपने पार्टनर से गहराई से जुड़े होने की भावना देता है।

4- 69  पोजीशन

69 सेक्स पोजीशन में सेक्स करने के लिए पार्टनर्स की पोजीशन भी इस नंबर में 6 और 9 की स्थिति के अनुसार ही होती है। इस सेक्स पोजीशन के दौरान महिला और पुरुष साथी का मुंह विपरीत दिशा में होता है। इस तरह उनका मुंह ठीक एक-दूसरे के जननांगों के सामने होता है। इस पोजीशन को बनाने के बाद मौखिक सेक्स करना होता है जो कि महिला और पुरुष दोनों एक-साथ एक ही समय पर करते हैं। इस सेक्स पोजीशन में दोनों में से कोई भी पार्टनर ऊपर रह सकता है। नववर्ष सेलीब्रेट करने के लिए इससे बेहतर मुद्रा कोई नहीं हो सकती।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER