देश / बीजेपी नेता मनीष शुक्ला की गोली मारकर हत्या

Zoom News : Oct 05, 2020, 09:44 AM
कोलकाता: पश्चिम बंगाल से बहुत बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। उत्तर 24 परगना जिले में बीजेपी नेता मनीष शुक्ला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मनीष की हत्या के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में गुस्सा है। राज्यपाल जगदीप धनकड़ ने इस मामले में एडिश्नल चीफ होम सेक्रेटरी और डीजीपी को तलब किया है।

मनीष शुक्ला की रविवार शाम उस वक्त हत्या कर दी गई, जब वो पार्टी ऑफिस जा रहे थे, हैरानी की बात ये कि मनीष को टीटागढ़ पुलिस स्टेशन के पास ही शाम के वक्त गोली मार दी गई, घायल मनीष को अपोलो अस्पताल से जाया गया, जहां रात 9 बजकर 20 मिनट पर उन्होंने दम तोड़ दिया।

पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी

बीजेपी नेता की हत्या की खबर मिलते ही सैकड़ों की तादाद में बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए और सरकार और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पश्चिम बंगाल बीजेपी ने शुक्ला की हत्या के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराते हुए इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

टीएमसी को हटाना जरूरी हो गया है- बीजेपी

पार्टी का कहना है कि बंगाल में टीएमसी के गुंडों के हाथों इस तरह की हत्याएं अब आम हो गई हैं। जिस तरह से ये घटनाएं हो रही हैं उससे टीएमसी को हटाना जरूरी हो गया है। पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने मनीष शुक्ला की हत्या को टीएमसी की खूनी राजनीति का हिस्सा बताया है।

विजयवर्गीय बोले- सीबीआई जांच हो

बीजेपी के महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि इस मामले की जांच सीबीआई से कराई जानी चाहिए। पार्टी सूत्रों ने बताया कि घटना के विरोध में सोमवार को बैरकपुर में 12 घंटे के बंद का आह्वान किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER