बॉलीवुड / अस्पताल में डॉक्टर्स ने कनिका कपूर से ऐसा क्या कहा था, जो सुनकर भड़क गई थीं सिंगर

AajTak : Apr 02, 2020, 04:30 PM
बॉलीवुड: दिग्गज बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं। कनिका की लापरवाहियों के चलते न सिर्फ उनकी छवि निगेटिव हो गई बल्कि उन्हें फैन्स से लेकर मेडिकल स्टाफ तक का गुस्सा झेलना पड़ा। कनिका कपूर के बारे में पिछले दिनों खबरें आई थीं कि वह मेडिकल स्टाफ पर नाराज हो गई थीं। अब कनिका ने आज तक के साथ बातचीत में बताया है कि उन्हें डॉक्टर्स की कही किस बात पर इतना ज्यादा गुस्सा आ गया था।

कनिका ने बताया कि 19 मार्च की शाम करीब 3:30 बजे डाक्टरों की टीम कनिका कपूर का टेस्ट करने के लिये पहुंची थी। जिसके बाद 20 मार्च की सुबह आठ बजे डाक्टर का फोन आया और कनिका को बताया गया कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। आनन-फानन मे सुबह कनिका के घर एंबुलेंस आ गई जिसमें कनिका को लेकर डाक्टर्स लखनऊ के पीजीआई अस्पताल चले गए। इस दौरान कनिका की माता और पिता भी अपनी गाड़ी से कनिका की एंबुलेंस के साथ पीजीआई गये।

कनिका ने बताया कि जब उनको पीजीआई अस्पताल ले जाया गया तो डाक्टरों ने कनिका को घर के कपडे चेंज करके मेडिकल गाउन पहनने के लिए दिया। परिवार का आरोप है कि डाक्टरों ने कनिका से कमरे में ही एक पर्दे के पीछे कपडे़ बदलने के लिये कहा- जिसके लिए कनिका ने अपनी नाराजगी जताई थी और बाद में रूम मे गंदगी को लेकर कनिका ने स्टाफ से उसकी सफाई के लिये कहा। इसी को लेकर पीजीआई प्रशासन ने उन पर स्टार्स वाले नखरे दिखाने का आरोप लगाया।

कनिका में अब नहीं कोरोना के लक्षण

हालांकि बाद मे कनिका ने अपनी बीमारी को लेकर डाक्टरों के साथ पूरा सहयोग किया और अब कनिका में कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं। बस जांच की उस रिपोर्ट का इंतजार है जिसमें ये तय हो जाये कि वो कोरोना वायरस के लिये निगेटिव है। इसके बाद ही उनके अस्पताल छोड़ने की इजाजत मिलेगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER