Bigg Boss 14 / जब एजाज-पवित्रा का हुआ गेम ओवर तो निक्की तंबोली जोर- जोर से रोने लगी, जैस्मिन को लगा लेती गले

Zoom News : Oct 22, 2020, 09:02 AM
बिग बॉस 14 का बुधवार का एपिसोड बहुत ही भावुक था। सीनियर्स ने शो को अलविदा कह दिया है। बुधवार के एपिसोड की शुरुआत में, हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान को लड़ते हुए देखा गया था। तीनों अपनी टीम को जीतने की कोशिश कर रहे थे। अंत में, बहुमत के आधार पर निर्णय लिया गया। शो में सिद्धार्थ शुक्ला की टीम (एजाज़ खान, पवित्रा पुनिया और निक्की तम्बोली) का खेल खत्म हो गया था।

निक्की फूट फूट कर रोई

जब बिग बॉस ने सिद्धार्थ की टीम के उस खेल के बारे में कहा, तो निक्की यह सुनकर रोने लगी। इसके बाद बिग बॉस ने बताया कि क्योंकि निक्की पहले से ही कन्फर्म है कि वह घर पर रहेगी और इज़ाज़ खान, पवित्रा पुनिया का खेल खत्म हो चुका है। वहीं, शहजाद देओल भी बेघर हो गए। इज्ज़ और पवित्रा के जाने की खबर पर निक्की फूट-फूट कर रोई। सभी घरवाले उन्हें चुप कराने की कोशिश करते हैं। गौहर-पवित्रा भी उन्हें शांत करते हैं।

निक्की ने क्यों जैस्मीन को गले लगाया?

एजाज़ और पवित्रा शो में बाहर जाते हैं, निक्की आती है और जैस्मीन को गले लगाती है। वह उससे सॉरी बोलती है। चमेली निक्की से बोलती है, तुम जैसे हो वैसे रहो, लेकिन मुझे गाली मत दो, मुझे उससे समस्या है। और जो सॉरी बोलता है वह बड़ा होगा। बता दें कि घर में निक्की और जैस्मीन के बीच का समीकरण सही नहीं है। एक टास्क में निक्की ने जैस्मीन को गाली दी थी, जिसके बाद जैस्मिन निक्की काफी नाराज हो गई थी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER