Gujarat Elections / बीजेपी से नरोदा पाटिया दंगे के दोषी की बेटी को मिला टिकट तो भड़के ओवैसी, कही ये बड़ी बात

Zoom News : Nov 12, 2022, 05:38 PM
Gujarat Election News: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गुजरात में नरोदा पाटिया दंगे के दोषियों में से एक की बेटी को टिकट देने के लिए बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, ‘हमको BJP का शुक्रिया अदा करना चाहिए कि इन्होंने बिलकिस बानो के दोषियों को पार्टी में कोई बड़ा कद नही दे दिया.‘ ओवैसी कहा कि यूपी के चुनावों में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि हम माफिया को खत्म कर देंगे फिर यहां क्या हो रहा है. आपकी राजनीति के हिसाब से हो तो सब ठीक है,  दूसरा कोई यही काम करे तो आप उंगलियां उठाते है. ये BJP की दोहरी नीति है.

बता दें बीजेपी ने गोधरा कांड के बाद 2002 में हुए नरोदा पाटिया दंगे के दोषियों में से एक की बेटी को अहमदाबाद की नरोदा सीट से विधानसभा चुनाव का टिकट दिया है. नरोदा पाटिया दंगा मामले में दोषी करार दिए गए 16 व्यक्तियों में से एक मनोज कुलकर्णी की बेटी पायल कुलकर्णी (30) को बीजेपी ने टिकट दिया है.

‘कांग्रेस बचाए अपनी जमीन’

इसके साथ ही कांग्रेस द्वारा स्टेडियम का नाम बदल देने का वादा करने ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस को पहले अपनी जमीन बचानी चाहिए, जमीन बच नही रही, स्टेडियम पर कहां जा रहे है.बता दें कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में वादा किया है कि अगर वह सरकार में आई तो नरेंद्र मोदी स्टेडियम का नाम बदला जाएगा. स्टेडियम का नाम सरदार पटेल के नाम पर कर दिया जाएगा.

‘बीजेपी के नक्शेकदम पर चल रही है आप’

ओवैसी ने आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आप पार्टी तो बीजपी और नरेंद्र मोदी के नक्शे कदम पर चल रही है. केजरीवाल का अब तक का अप्रोज ‘हार्ड हिंदुत्त्व’ का रहा है. बिलकिस बानो पर कुछ नही बोलेंगे और नोटों पर लक्ष्मी, गणेश जी को छापने की बात करेंगे. दिल्ली के दंगों में आग बुझाने के बजाय राजघाट पर जाकर खामोश बैठे रहे. मुसलमान शब्द इनके मुंह से निकलता नही है.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER