Akbaruddin Owaisi / अकबरुद्दीन ओवैसी का विवादित बयान, कहा- चाहे चाय वाले हों या गांधी, सबको खामोश कर दूंगा

Zoom News : Oct 06, 2023, 06:00 AM
Akbaruddin Owaisi: AIMIM पार्टी के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी एक बार फिर से अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। विवादित बयान देने में माहिर अकबरुद्दीन ओवैसी ने इस बार पीएम मोदी, गांधी परिवार समेत विभिन्न नेताओं को लेकर उल्टे-सीधे बयान दिए हैं। ओवैसी ने एक सभा में ये तक कह दिया कि अगर अकबर जवाब देने लगेंगे तो सबको खामोश कर देंगे। चाहे वो चाय वाले हों या गांधी।

पीएम पर विवादित बयान

अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि चाहे रेड्डी हो या बाबू हो या राव हो हमे सब से काम करवाने का जादू आता है । जब अकबर ओवैसी बोलते है तो जैसा सपेरा बीन बजे तो सब नाचने लगते है। वह यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे ये भी कहा कि अकबर असेंबली में खड़ा हो जाता है तो अच्छे-अच्छे की बोलती बंद हो जाती है । सिर्फ असेंबली में नही अगर अकबर जवाब देने लगेंगे तो सब को खामोश कर देंगे । चाहे वो चाय वाले हो या गांधी।

क्या है पूरा बयान?

अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हम किसी को नहीं छेड़ते हैं, हम अपने काम में मशरूफ हैं लेकिन हमें छेड़ो मत। अकबर ने कहा कि वो बस इसलिए खामोश हैं क्योंकि वह नहीं चाहते कि हिन्दू-मुस्लिम के बीच नफरत फैलाने वाले लोगों को ताकत मिले। उन्होंने कहा कि आज किसी के पास नफरत की दुकान है तो किसी को मोहब्बत की दुकान है । क्या गुजरात का फसाद मोहब्बत की निशानी थी । बाबरी मस्जिद का फसाद मोहब्बत की दुकान है। दुनिया जानती है कि इन्दिरा गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी ने क्या किया।

यहीं नहीं रुके

ओवैसी ने कहा कि हमारी इज्जतो को लूट कर तबाह किया गया। हमारी बस्तियों को लूट कर तबाह किया गया। आज भी चेहरे पर दाढ़ी है तो मारा जा रहा है, सर पर टोपी तो गोली मारी जा रही है। लोगों को बीफ के नाम पर मारा जा रहा है, अजान और हिजाब पर पाबंदी की जा रही है। ओवैसी ने कहा कि किसी को भी हमारा सहारा जरूरी है। अब फसल तैयार है काटने का वक्त है । कोई भी तख्त पर हो हमारी मर्जी के बगैर नहीं बैठ सकता  ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER