Viral News / जब जूम कॉल पर वकील को जज को बताना पड़ा- मैं एक जिंदा इंसान हूं, मैं बिल्ली नहीं हूं

Zoom News : Feb 11, 2021, 07:22 AM
USA: पूरी दुनिया वैश्विक महामारी कोरोना की चपेट में है। यही कारण है कि आज भी कई संस्थान और कार्यालय बंद हैं और लोग घर से काम कर रहे हैं (घर से काम)। सभी बैठकें और महत्वपूर्ण कार्य ऑनलाइन हो रहे हैं। ऐसी स्थिति में तकनीकी खराबी के कारण अर्थ भी खो जाता है। टेक्सास में मंगलवार को कुछ ऐसा ही हुआ जब एक वकील ने ऑनलाइन कोर्ट की कार्यवाही के दौरान गलती से कैट फिल्टर को जूम कॉल पर बदल दिया। अदालत की कार्यवाही के दौरान वकील उसे हटाने में असमर्थ थे। इस दौरान, जब वह न्यायाधीश से बात कर रहे थे, तो उन्होंने कैट के नाम से संबोधित किए जाने पर आपत्ति जताई और पूछा कि उन्हें इस तरह से क्यों संबोधित किया जा रहा है। उन्होंने कहा, "मैं यहां जीवित हूं, मैं एक बिल्ली नहीं हूं।"

दरअसल, टेक्सास में ब्रूस्टर काउंटी के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में एक आभासी सुनवाई के दौरान, वकील रॉड पोंटन ने गलती से एक बिल्ली के फिल्टर के साथ अपनी स्क्रीन में प्रवेश किया। इस पर, न्यायाधीश रॉय फर्ग्यूसन ने ट्विटर पर जूम सुनवाई का एक वीडियो साझा किया और कहा, 'यदि कोई बच्चा आपके कंप्यूटर का उपयोग करता है, तो आप आभासी सुनवाई में शामिल होने से पहले, ज़ूम वीडियो विकल्प की जांच करें कि फ़िल्टर बंद है या नहीं।

वीडियो में, फर्ग्यूसन ने पोंटन को चेतावनी दी, "मेरा मानना ​​है कि आपके पास वीडियो सेटिंग्स में एक फ़िल्टर चालू है, पोंटन ने न्यायाधीश को जवाब देते हुए कहा कि वह जागरूक है, लेकिन वह बिल्ली के फिल्टर को नहीं जानता कि कैसे निकालना है।

वकील ने कहा, "मुझे नहीं पता कि इसे कैसे हटाया जाए। मैंने अपने सहायक को यहां पाया है, वह कोशिश कर रही है लेकिन मैं इससे आगे बढ़ने के लिए तैयार हूं।" "मैं यहाँ जीवित हूँ, मैं कोई बिल्ली नहीं हूँ।" हालांकि, जज ने पोंटन को धन्यवाद दिया कि उसने उसे स्पष्ट कर दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER