नई दिल्ली / शादी के रिसेप्शन्स में आईपीएल फाइनल देख रहे मेहमानों ने दूल्हा-दुल्हन को किया अनदेखा

Cric Tracker : May 15, 2019, 01:17 PM
12 मई की रात को, हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच IPL 2019 का फाइनल देखने के लिए पूरा भारत उमड़ पड़ा था। क्रिकेट को भारत में एक त्योहार माना जाता है और इसे इस तथ्य से भी समझा जा सकता है कि फाइनल में ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म हॉटस्टार ने 18.6 मिलियन व्यूअरशिप बनाई।

हालांकि, कल, लोगों के प्यार और अपने पसंदीदा खेल के लिए प्रशंसा ने एक नई ऊंचाई देखी। सामान्य तौर पर, शादी समारोहों को एक विशेष अवसर के रूप में समझा जाता है और दूल्हा और दुल्हन पर ध्यान केंद्रित किया जाता है, जो अपनी शादी के धूमधाम और शो के बीच सभी सुर्खियों में रहते हैं। फिर भी, कल एक ऐसे शुभ अवसर के दौरान, यह सब आईपीएल फाइनल के उत्साह और खुशी के बारे में था।

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लोगों को आखिरी हंसी के लिए जा रहे होने की प्रत्याशा में CSK’S रन-चेस के मरणासन्न अवस्था में देखा जा सकता है। यह गेम स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी पर प्रसारित किया जा रहा था और जब लसिथ मलिंगा ने शार्दुल ठाकुर को हार्ट-रेसिंग थ्रिलर की अंतिम डिलीवरी देने के लिए अपने रन-अप को चिह्नित किया, तो मेहमानों ने खुश होना शुरू कर दिया।

मलिंगा ने ठाकुर को पैड पर मारा और ऑन-फील्ड अंपायर को अपनी उंगली उठाने में कोई संदेह नहीं था। अनुभवी को अंतिम गेंद पर दो रनों का बचाव करने की जरूरत थी और वह अपना कूल नहीं गंवा रहे थे। मुंबई जीतने के बाद, मेहमानों ने जुबली, नृत्य और सीटी बजाते हुए अपनी सीट से कूद गए। ऐसा क्षण था जब उन्हें यह भूल जाने के लिए दोषी नहीं ठहराया जा सकता था कि वे एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे।

जहां तक ​​खेल का सवाल है, मुंबई ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी के लिए चुना गया। हालांकि, वे अपने 20 ओवरों में केवल 149 रन ही बना सके। शेन वॉटसन ने 80 रनों की पारी के दौरान रन-चेज के दौरान उन्हें एक भयावह डर दिया, लेकिन मुंबई ने उन्हें दबाव बनाने की अनुमति नहीं दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER