राजस्थान / हादसा कर भाग रही दो कारों को रुकने का इशारा किया तो सिपाहियों पर चढ़ा दी

Zoom News : Dec 19, 2020, 01:16 PM
बीकानेर में लगाातर दूसरे दिन पुलिस पर हमला हुआ है। यहां करमीसर नाके पर शुक्रवार देर रात ट्रैफिक पुलिस के दो सिपाहियों पर कार चढ़ा दी गई। दोनों कारें टक्कर मारकर भाग रही थी, इन सिपाहियों ने उसे रुकने का इशारा किया था। वारदात में एक सिपाही गंभीर घायल हुआ है। जबकि दूसरे ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई।

वारदात के बाद दोनों कारें मौके से भाग गई। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इससे पहले गुरुवार रात को जाखासर में अवैध शराब की तस्करी पर दबिश देने गई पुलिस पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था।

नाके पर चेकिंग के दौरान हुई वारदात

वृत्ताधिकारी शहर सुभाष शर्मा ने बताया कि देर रात को करमीसर नाके पर ट्रैफिक पुलिस के सिपाही तैनात थे। इस दौरान एक अल्टोज और कैम्पर गाड़ी जैसलमेर रोड से बीकानेर की तरफ आ रही थी। दोनों कारों की स्पीड तेज थी और इसने वहां खड़ी कुछ बाइक को टक्कर मार दी। नाके पर ड्यूटी दे रहे सिपाही जगदीश और निहालचंद्र वहां पहुंचे। उन्होंने टक्कर मारकर भाग रही दोनों कारों को रुकने का इशारा किया।

लेकिन, कारों में मौजूद बदमाशों ने स्पीड बढ़ा दी। यह देखकर एक कार को रोकने के लिए सिपाही जगदीश आगे बढ़ा। जबकि दूसरी कार को रोकने के लिए निहाल चंद्र आगे बढ़े। इस दौरान एक कार में सवार बदमाश ने जगदीश पर कार चढ़ा दी। इसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गया। जबकि दूसरी कार वाले ने भी स्पीड कम नहीं की। ऐसे में निहाल ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई।

सिपाही को ट्रामा सेंटर पर किया गया एडमिट

पुलिस ने बताया कि इस वारदात में जगदीश गंभीर घायल हो गया। उसके पैरे में काफी चोट आई हैं। उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रामा सेंटर में एडमिट किया गया है। वहीं, निहाल को भी मामूली चोट आईं हैं। उसका प्राथमिक इलाज किया गया।

4 आरोपी नामजद

नयाशहर थानाधिकारी फूलचंद मीणा ने बताया कि इस वारदात में 4 लोगों को नामजद किया गया है। उनके नाम शिव सिंह, सुरेंद्र, श्रवण खत्री और विक्रम सिंह हैं। यह सभी लोग जयमलसर गांव के बताए जा रहे हैं। फिलहाल फरार है। पुलिस इनकी तलाश कर रही है।

श्रीडूंगरगढ़ में हुए हमले में भी अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं

इससे पहले गुरुवार की रात श्रीडूंगरगढ़ के जाखासर में अवैध शराब पकड़ने गए पुलिसकर्मियों पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया था। तब दो सिपाही घायल हुए थे। इस मामले में भी अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। थानाधिकारी वेदपाल ने बताया कि सभी आरोपी गांव से भाग गए हैं और उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER