जोधपुर / महिला ने छुट्टी मांगी, तो अधिकारी ने कहा - पहले मेरी इच्छा को पूरा करो, मेरे साथ संबध..

Zoom News : Jan 19, 2021, 03:24 PM
जोधपुर: मानवता को शर्मसार करने वाली खबर जोधपुर से सामने आई है। जोधपुर नगर निगम के एक अधिकारी ने महिला पर उसे छुट्टी के लिए संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। अधिकारी का ऑडियो सामने आने के बाद नगर निगम की महिला कर्मचारियों ने उसके साथ मारपीट की। दरअसल, नगर निगम में कार्यरत एक महिला कर्मचारी अपने भाई के बीमार होने पर अधिकारी से छुट्टी मांगने आई थी। अधिकारी ने कथित तौर पर महिला को अपने साथ चलने के लिए कहा और उसे संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। महिला के पास उसका ऑडियो रिकॉर्ड भी है।

इस दौरान महिला कर्मचारी के भाई की मौत हो गई। इस पर महिला ने अपने परिवार के सदस्यों को कार्यालय में छुट्टी के लिए आवेदन देकर वापस जाने के लिए कहा और अपने साथियों को पूरी बात बताई। गुस्साई महिला कर्मचारियों ने अधिकारी धर्मेंद्र गहलोत की जमकर पिटाई कर दी।

इस बीच, छुट्टी के बदले में, अधिकारी ने महिला कर्मचारी से बात करने और उसे संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का ऑडियो वायरल किया। पीड़ित महिला कर्मचारी ने बताया कि जब वह छुट्टी मांगने पहुंची तो अधिकारी धर्मेंद्र गहलोत ने पहले उसे अपने साथ जाने के लिए कहा। महिला के अनुसार, अधिकारी ने कहा, “पहले मेरी इच्छा पूरी करो और फिर मैं चली जाऊंगी।

वायरल ऑडियो में, सफाई के कथित प्रभारी धर्मेंद्र गहलोत, महिला से कह रहे हैं, 'मुझे तुम पसंद हो, देखो कि तुम मेरे साथ संबंध बनाना चाहते हो या नहीं'। ऑडियो सामने आने के बाद अधिकारी की महिलाओं ने उसकी जमकर पिटाई की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER