मंनोरजन / जब बॉयफ्रेंड एबन हाम्‍स के साथ टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा ने दौड़ाई लेम्बोर्गिनी, एबन को लगा डर

News18 : Mar 03, 2020, 10:02 AM
मुंबई: जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्‍णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने बॉयफ्रेंड और फुटबॉल प्‍लेयर एबन हाम्‍स के साथ वो अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती है, जो जल्द ही वायरल भी हो जाती है। कृष्‍णा श्रॉफ ने भले ही एक्टिंग में कदम नहीं रखा लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। हाल ही में एक कृष्णा श्रॉफ और एबन ह्यमस एक एक्वेरियम के सामने एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे थे, इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। दोनों का एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें कृष्‍णा लेम्बोर्गिनी (Lamborghini) चला रही हैं।

बॉलीवुड (Bollywood) स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्‍णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने हाल ही में एक वीडियो और कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सबसे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दुबई में पीले रंग की लेम्बोर्गिनी को दौड़ा रही हैं। कृष्‍णा के बॉयफ्रेंड ने ये वीडियो रिकॉर्ड किया है। एबन हाम्‍स उनकी (कृष्‍णा) की राइड को देखकर थोड़े से चिंतित दिख रहे हैं। वो कृष्णा को गाड़ी को धीरे चलाने की चेतावनी देते हैं। कृष्णा के यू-टर्न लेकर वापस आने के बाद एबन हाम्‍स उनसे कहते हैं, मैं डर गया था।

वीडियो के साथ कृष्‍णा ने दो तस्वीरों को भी अपने सोशल मीडिया फ्रेंड्स के लिए शेयर किया है। पहली तस्वीर में लेम्बोर्गिनी के आगे पोज दे रही हैं और दूसरी तस्वीर में बॉयफ्रेंड एबन हाम्‍स के साथ सेल्फी में नजर आ रही है। वीडियो और तस्वीरों को शेयर करते हुए कृष्‍णा ने ने कैप्शन दिया है, 'मेरी सवारी या मरो' (My ride or die)। उनके इस पोस्ट पर भाई टाइगर श्रॉफ ने भी कॉमेंट किया है। टाइगर ने लिखा, 'सुंदर दिख रही हो', इसके साथ उन्होंने आग, और प्यारी लगने वाली इमौजी बनाई हैं।


कृष्णा इबन हेम्स को 8 महीने से डेट कर रही हैं। इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। कृष्णा और हेबन दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं। दोनों कई क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते रहते हैं। आपको बता दें इससे पहले भी कृष्णा इबन हेम्स को किस करते हुए फोटो शेयर कर चुकी हैं। इससे पहले वो बीच के किनारे बिकिनी पहने अपने बॉयफ्रेंड को किस करती दिखाई दी थीं। इस तस्वीर ने भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त तहलका मचाया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER